For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ओटीटी पर प्राची देसाई का दमदार डेब्यू, 'साइलेंस कैन यू हियर इट' पोस्टर से देखिए पहली झलक

    By Filmibeat Desk
    |

    ज़ी5 की बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट में अब मर्डर मिस्ट्री 'साइलेंस ... ... कैन यू हियर इट? भी शामिल होने के लिए तैयार है जिसका प्रीमियर 26 मार्च 2021 में किया जाएगा। फ़िल्म से मनोज वाजपेयी के फर्स्ट लुक के साथ फैंस को प्रत्याशित करने के बाद, अब प्लेटफॉर्म ने प्राची देसाई का पहला करैक्टर पोस्टर जारी करते हुए, पहली बार दर्शकों के सामने उनका लुक पेश कर दिया है।

    वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी जिसका नेतृत्व मनोज बाजपेयी करेंगे। इस फिल्म के साथ प्राची अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और उनके प्रशंसक उन्हें फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं!

    प्राची देसाई ने कहा, "मैं साइलेंस ... कैन यू हियर इट? में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हूं। मेरा किरदार 'संजना' मनोज बाजपेयी सर द्वारा अभिनीत एसीपी अविनाश के साथ मिलकर उनकी टीम में काम करता है। वह दृढ़, शांत, तेज दिमाग वाली लोमड़ी है, जिसमें चुनौतियों की भूख है। यह पहली बार है जब मैं एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहा हूं जिसने मुझे थोड़ा सा नर्वस महसूस करवाया लेकिन कुल मिलाकर यह एक यादगार और जबरदस्त सीखने वाला अनुभव रहा है। "

    यह मर्डर मिस्ट्री, एक महिला के रहस्यमय ढंग से गायब होने के इर्द-गिर्द घूमती है। जैसे ही वह अपना घर छोड़ने को तैयार होती है, एक दुखद घटना घटती है जिसके बाद महिला गायब हो जाती है और एक दिन बाद उसकी लाश को ट्रेकर्स द्वारा खोजा जाता है।इसमें साहिल वैद, वकवेर, बरखा सिंह, शिरीष शर्मा, सोहिला कपूर, अमित ठक्कर और गरिमा याग्निक भी हैं।

    500 करोड़ की दूसरी बाहुबली में ऐश्वर्या राय बच्चन का डबल रोल, दो साल बाद पर्दे पर होगा धमाका!500 करोड़ की दूसरी बाहुबली में ऐश्वर्या राय बच्चन का डबल रोल, दो साल बाद पर्दे पर होगा धमाका!

    English summary
    Prachi Desai's debut OTT film 'Silence Can You Hear It' and his first character poster released, have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X