For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पोर्न स्टार का मतलब वैश्या नहीं होता : सनी लियॉन

    |

    कलर्स के बहुचर्चित शो बिग बॉस 5 की गिरती टीआरपी को बचाने के लिए शो में एक बहुचर्चित पोर्न स्टार सनी लियॉन को शामिल किया जा रहा है। लेकिन इस नाम को लेकर चारों ओर हल्ला हो रहा है लेकिन लियॉन के बारे में आधे से ज्यादा लोगों को पता ही नहीं।

    तो हम आपको बता दें कि लियॉन को लोग कातिल हसीना कहते हैं क्योंकि उनकी अदाएं वाकई जानलेवा होती है जिसके आगे हर कोई नतमस्तक हो जाता है। मात्र 30 साल की पॉर्न स्टार सनी लियॉन के बचपन का नाम करेन है और वो मूल रूप से मल्होत्रा परिवार से संबधित है। इनका बचपन कनाडा में बिता है। इनके मम्मी-पापा भारतीय मूल के हैं।

    लेकिन उन्हें सनसेशनल पोर्न स्टार कहा जाता है। लेकिन लियॉन ने कहा है कि अक्सर लोग यह समझ लेते हैं कि पोर्न स्टार और जिस्मफरोशी का धंधा करने वालों में कोई अंतर नहीं होता लेकिन मैं बता दूं कि दोनों में जमीन आसमान का अंतर है। एक वैश्या और एक अदाकारा में कोई तालमेल नहीं है।

    एडल्ट फिल्मों से अपना फिल्मी सफर शुरू करने वाली करेन ने खासी सफलता 2008 से प्राप्त की। इससे पहले वो फिल्मो लेस्बियन रोल्स करती थीं लेकिन वो अब हर तरह की पोर्न फिल्में करती है, जिसे करने में उन्हें खासा मजा आता है।

    बिग बॉस से पहले भी लियॉन ने कई रियलिटी शो किये हैं जिसमें शो की टीआरपी को बुलंदी पर पहुंचा दिया। यही सोचकर बिग बॉस में इनकी एंट्री हो रही है। देखना दिलचस्प होगा कि लियॉन के आने के बाद शो कहां पहुंचता है, अर्श पर या फर्श पर।

    English summary
    Sunny Leone spoke about her profession and said that she is a porn star but in no way she can be equated with a prostitute. Sunny Leone entry into the house of Bigg Boss has raised a lot of eyebrows and the producers are leaving no stone unturned in fetching as much TRPs as possible.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X