For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुपरस्टार सिंगर 2 में भावुक हुईं नेहा कक्कड़, मां बनने और संघर्ष पर पर बोली इतनी बड़ी बात

    By Filmibeat Desk
    |

    इस वीकेंड, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का देसी किड्स सिंगिंग रियलिटी शो, 'सुपरस्टार सिंगर 2' कई मायनों में खास है।रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 13 - नेहा कक्कड़ जज होंगी। नेहा कक्कड़ इस बार सुपरस्टार सिंगर 2 के सुपर जज में शामिल होंगी। बॉलीवुड के कुछ सबसे प्रतिष्ठित गीतों पर। बच्चों को उनकी सुरीली आवाज के साथ मंच पर जादू करते देखना वाकई में एक आनंदमयी दावत होगी!

    देश का राजा बेटा, जिसने अब सभी का दिल जीत लिया है, धर्मकोट के मणि विशेष अतिथि और गायन सनसनी नेहा कक्कड़ के ब्लॉकबस्टर गीत 'माही वे' पर एक लुभावनी प्रस्तुति देते नजर आएंगे। मणि का गायन न केवल उनके दिल को खुशियों से भर देगा बल्कि नेहा कक्कड़ को भी आंसू बहा देगा क्योंकि वह उनके गायन से बहुत प्रभावित थीं।

    मणि के उत्कृष्ट गायन से चकित, नेहा कक्कड़ ने साझा किया, "मैं मणि और उनके परिवार को देख रही थी, वे बहुत प्यारे लोग हैं। मैं मणि के माता-पिता की कड़ी मेहनत को महसूस कर सकता था जो मणि की आवाज में उसके पालन-पोषण में चला गया। उसके माता-पिता ने मणि को एक बेहतर जीवन देने के लिए जो कुछ भी किया है, वह उसके प्रदर्शन में दिखाई दे रहा था।

    माही वे मेरा गाना है और मैंने इस गाने को हजारों कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया है लेकिन मैं कह सकता हूं कि जिस तरह से आपने आज मणि गाया है, मैं उस तरह कभी नहीं गा सकती। और, मुझे पता चला कि उन्होंने गायन में कभी कोई औपचारिक प्रशिक्षण नहीं लिया है। लेकिन, मणि आपने वाकई बहुत अच्छा गाया है।"मणि के परिवार को बधाई देते हुए, नेहा कक्कड़ ने कहा, "मणि के प्रदर्शन से पहले, मणि के परिवार और मैंने एक-दूसरे को बधाई दी और मणि की बहन बहुत प्यारी है। आराधना (मणि की बहन) की मुस्कान ने न सिर्फ मेरा दिन बल्कि मेरी जिंदगी भी बना दी। उससे मिलना बहुत प्यारा था और अगर भविष्य में रोहन और मैं कभी बच्चा पैदा करने की योजना बनाते हैं तो हम चाहेंगे कि वह मणि की बहन की तरह बने।

    मणि के लिए नेहा कक्कड़ की तारीफों से प्रभावित होकर, उनके पिता भावुक हो जाएंगे क्योंकि वह अपने परिवार के संघर्षों के बारे में बात करेंगे और कैसे मणि उनके जीवन में अच्छा समय लाने वाली मार्गदर्शक शक्ति रही है। मणि के पिता की बात सुनकर, नेहा यह भी बताएगी कि उसका परिवार भी उसी तरह की स्थिति से गुजरा था और आखिरकार उन्होंने मिलकर इस पर काबू पा लिया।

    English summary
    Popular playback singer Neha Kakkar came to tear in Superstar Singer 2,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X