For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    घरेलू हिंसा का शिकार, टॉर्चर हुआ हूं, लेकिन आदमी हूं कौन मानेगा: पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे ने बताई सच्चाई

    |

    इस समय MX Player पर एकता कपूर और कंगना रनौत का शो लॉक अप काफी ज़्यादा ट्रेंड कर रहा है। कारण है इस शो में आए प्रतिभागी जो हर रोज़ अपनी ज़िंदगी से जुड़ा कोई राज़ खोल रहे हैं। हाल ही में शो में आई प्रतिभागी पूनम पांडे ने अपनी निजी ज़िंदगी के कुछ पन्ने खोले और बताया कि किस तरह उनके पति सैम बॉम्बे उनके साथ मारपीट करते थे और उन्हें टॉर्चर करते थे।

    अब सैम बॉम्बे ने टाईम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में अपनी कहानी बताई है जो पूनम की कहानी से बिल्कुल भी मेल नहीं खाती है। सैम बॉम्बे ने बताया कि पूनम ज़िंदगी में सब कुछ हैं लेकिन भरोसे के लायक नहीं हैं। उन्होंने पूनम के पति - पत्नी के रिश्ते में धोखा देने की बात की ओर भी इशारा किया।

    लेकिन आगे जो सैम बॉम्बे ने कहा वो काफी दुविधा में डालने वाला है। सैम बॉम्बे ने बताया कि दरअसल, इस रिश्ते में घरेलू हिंसा के शिकार तो वो खुद हुए हैं। सारा टॉर्चर और सारा शोषण उन्होंने झेला है। लेकिन एक आदमी अगर ये सब बातें करे तो कौन मानता है।

    पूनम पर उठाए सवाल

    पूनम पर उठाए सवाल

    सैम बॉम्बे ने पूनम पर सवाल उठाते हुए पूछा - मैं पूनम से पहले भी कई बड़े स्टार्स के साथ रिलेशनशिप में रहा हूं, जो दर्ज़ें और कद में पूनम से बड़ी थीं। लेकिन क्या आपने कभी मेरे बारे में मारपीट की कोई शिकायत सुनी। और आपने पूनम के मुंह से कितनी बार ये बातें सुनी हैं? उनके पिछले रिश्तों में भी उन्होंने यही बातें की हैं। तो ये एक तरह का पैटर्न है जो मुझे भी नहीं पता था। मुझे तो पुलिस ने बताया।

    शादी के 12 दिनों में किया था केस दर्ज

    शादी के 12 दिनों में किया था केस दर्ज

    गौरतलब है कि पूनम पांडे ने अपने पति सैम बॉम्बे पर शादी के 12 दिनों बाद हनीमून पर ही यौन शोषण का केस दर्ज किया था। हालांकि, इसके कुछ दिन बाद दोनों में सुलह हो गई थी। सैम बॉम्बे ने बताया कि उनकी पत्नी पूनम ने केस वापस लिया था और कहा था कि उन्हें नहीं पता था कि molestation इतना बड़ा शब्द है। इसके कुछ महीनों बाद ही पूनम की अस्पताल से कुछ तस्वीरें वायरल हुईं। उन्होंने अपने पति पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज किया।

    ब्रेन हैमरेज की शिकार

    ब्रेन हैमरेज की शिकार

    पूनम ने लॉकअप में अपनी कहानी बताते हुए कहा कि अस्पताल में उन्हें ब्रेन हैमरेज हो गया था और उनका काफी लंबा ईलाज चला। ये इसलिए हुआ क्योंकि उन्हें बार बार एक ही जगह पर मारा जाता था। इतना ही नहीं, पूनम ने एक एपिसोड मेें ये भी बताया कि उनके सूंघने की शक्ति जा चुकी है क्योंकि बार बार उन्हें नाक पर घूंसे से मारा जाता था जिसकी वजह से उनकी ये हालत हुई है।

    घर में बन गई थीं बंदी

    घर में बन गई थीं बंदी

    पूनम का कहना है कि उनके पति ने उन्हें अपने ही घर में बंदी बना लिया था। उनसे उनका फोन, इंटरनेट सब छीन लिया गया था और उन्हें एक अलग बेडरूम में लॉक रखा जाता था। उनके पास कहीं जाने की इजाज़त नहीं थी। उनके साथ मारपीट की जाती थी और वो घुट घुटकर जीती थीं।

    जेल में ले रही हैं खुलकर सांस

    जेल में ले रही हैं खुलकर सांस

    पूनम ने ये भी बताया था कि कंगना की जेल में खुलकर सांस ले पाना उनके लिए बड़ी बात है क्योंकि वो तो अपने ही घर में कैद थीं। पूनम ने ये तक कुबूल किया कि कई बार उन्होंने अपनी ज़िंदगी खत्म करने की भी कोशिश की थी। अब पूनम के पति सैम बॉम्बे का बयान सामने आने के बाद ये कह पाना बेहद मुश्किल है कि किसका पक्ष सही है। पूनम ने लॉक अप के प्रीमियर पर कंगना को बताया कि वो अपनी ज़िंदगी में बहुत गलतियां कर चुकी हैं और अब वो एक नए सिरे से ज़िंदगी जीना चाहती हैं और कुछ बनना चाहती हैं।

    English summary
    Poonam Pandey's husband Sam Bombay in an exclusive interview claimed that he was a victim of physical and mental violence and abused by Poonam. He also hinted at Poonam's infidelity in an interview.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X