»   » सलमान का 1 नहीं ब्लाॅकबस्टर 4,दबंग में होगी इस सुपरस्टार एक्ट्रेस की एंट्री SHOCK !

सलमान का 1 नहीं ब्लाॅकबस्टर 4,दबंग में होगी इस सुपरस्टार एक्ट्रेस की एंट्री SHOCK !

Posted By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

रेस 3 को छोड़िए इस वक्त हर किसी की नजर केवल सलमान खान के बहुप्रतिक्षित फिल्म दबंग 3 पर टिकी हुई है। बस आप सभी का इंतजार खत्म होने वाला है।

जी हां, सलमान का दबंगई अंदाज आप सभी को जल्द देखने को मिल सकता है। ऐसी खबर है कि मुंबई पुलिस आधारित टीवी शो को सलमान खान इस साल के अंत तक लांच कर सकते हैं।

salman khan

मुमकिन यह भी है कि दस का दम के आॅफ एयर होने के बाद इस शो को लांच हो सकता है। नई मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इस शो में पूजा गौर की एंट्री हो सकती है। वह इस शो में पुलिस अफसर की भूमिका में दिखाई देंगी।

प्रतिज्ञा के बाद लंबे समय के बाद पूजा गौर इस शो से कमबैक कर रही हैं। इससे पहले मुकुल देव की एंट्री इस शो में हो चुकी है। मुकुल देव भी इस शो में पुलिस अफसर की भूमिका में दिखाई देंगे।

pooja gor

गौरतलब है कि इस साल सलमान खान बैक टू बैक दस का दम 3,बिग बॅास 12,गामा पहलवान और इस नए टीवी शो के साथ आ रहे हैं।

बहरहाल,टीवी के कई ऐसे सुपरस्टार हैं जिनकी फिल्मी पारी फेल रही है। यहां देखें एक खास रिपोर्ट..

प्राची देसाई

प्राची देसाई

प्राची देसाई का करियर रॅाक आॅन से शुरू हुआ था। लेकिन इस फिल्म के अलावा उनके लिए बाकी फिल्म असफल साबित हुई। पिछले साल उनकी अजहर रिलीज हुई लेकिन वो भी फ्लॅाप हुई।

अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी

अनीता ने भी एकता के शो के साथ उनकी फिल्म कोई आप सा और ये दिल जैसी फिल्मों में नजर आयी थी। लेकिन उन्होंने दोबारा टीवी की राह पकड़ ली। एकता कपूर के शो ये हैं मोहब्बतें से कमबैक किया।

राम कपूर

राम कपूर

राम कपूर भी कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे। हमशक्ल और मेरे डैड की मारुति जैसी फिल्में उनके फिल्मी सफर के लिए घातक रही। अब उन्होंने दोबारा वापसी की है। वह साक्षी तंवर के साथ वेब सीरीज कर ले तू भी मोहब्बत में नजर आ रहे हैं।

राजीव खंडेलवाल

राजीव खंडेलवाल

राजीव ने एकता कपूर के शो से नाता तोड़ने के बाद कई फिल्में की। हाल ही में फीवर रिलीज हुई। लेकिन वो भी असफल हुई। उन्होंने भी टीवी पर रिपोर्टरस से वापसी की थी।

अमर उपाध्याय

अमर उपाध्याय

अमर टीवी की दुनिया के सुपरस्टार माने जाते हैं। लेकिन उनका फिल्मी करियर फेल साबित हुआ। उन्होंने जोड़ी क्या बनाई,13बी जैसी कई फिल्में की हैं। मगर वह बॅालीवुड में फ्लॅाप स्टार साबित हुए हैं।

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट ने भी 2015 में फिर से हिंदी फिल्म में डेब्यू किया था। लेकिन यह फिल्म असफल रही। उन्होंने दोबारा बेहद से टीवी पर वापसी कर ली।

एजाज खान

एजाज खान

एजाज खान तनु वेड्स मनु के बाद दोबारा टीवी की दुनिया में लौट आए हैं। वह इन दिनों मोह मोह के धागे में नजर आ रहे हैं।

English summary
Salman Khan planning new show based on Mumbai cops and now there is buzz that after Mukul Dev BAGS a lead role in Salman Khan's upcoming project now there is new superstar entry in this show.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X