»   » Exclusive-डर से ही सीखता है इंसान- पूजा गौर!

Exclusive-डर से ही सीखता है इंसान- पूजा गौर!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
स्टार प्लस की फेवरेट बहुओं में से एक प्रतिज्ञा सीरियल की बहू भी थीं। जिनका शो में प्रतिज्ञा और असल जिदंगी में पूजा गौर नाम है। प्रतिज्ञा सीरियल में पूजा ने एक ऐसी लड़की किरदार निभाया था जो कि गलत काम के खिलाफ हमेशा आवाज उठाती थी भले ही उसका खुद का परिवार उसके खिलाफ हो जाए। असल जिंदगी में पूजा काफी सिंपल और सरल स्वभाव की लड़की हैं। पूजा गौर इस समय कलर्स चैनल के रियैलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नज़र आ रही हैं। खतरों के खिलाड़ी शो में आने से पहले पूजा गौर ने वनइंडिया से बात की और अपने सबसे पड़े डर के बारे में बात करते हुए कहा कि डर इंसान को जमीन से जोड़ रखता है। उसे ओवर कॉफिडेंट नहीं होने देता।

पूजा गौर को लगता है प्रतिज्ञा सही वक्त पर खत्म हुआ!

पूजा गौर से जब हमने पूछा कि उन्होंने खतरों के खिलाड़ी शो को करने के लिए हां क्यों कही तो उनका जवाब था- ये एक ऐसा रियैलिटी शो है जिसके बारे मैंने दोबारा नहीं सोचा। जैसे ही मुझे ऑफर आया मैंने हां कर दी। ये शो आपको बहुत कुछ सिखाता है। पूजा के सबसे बड़े डर के बारे में पूछने पर उनका जवाब था- मुझे पानी से बहुत डर लगता है। पानी देखते ही मेरे तो रोंगटे ही खड़े हो जाते हैं। लेकिन डर जिंदगी में बहुत जरुरी है। ये आपको कभी भी ओवर कॉफिडेंट नहीं होने देता और हमेशा आपको जमीन से जोड़ रखता है। डर आपको बहुत कुछ सिखा देता है।

पूजा से पूछा गया कि अगर शो के दौरान आपको कीड़े मकोड़े, कॉकरोच, सांप खाने को कहा गया तो क्या करेंगी आप- मैंने अपनी जिदंगी में नॉनवेज खाया जरुर है लेकिन मैं रोज नहीं खाती। ना ही मेरी आदत है। शो के दौरान पहले सीजन में मैंने कई बार ऐसे स्टंट देखने हैं जिसमें आपको कीड़े मकोड़े खाने को कहा जाता है। हालांकि मैंने ये सब खाकर तो प्रैक्टिस नहीं की है लेकिन अगर ऐसा कोई स्टंट आया तो मैं करुंगी जरुर। तो देखना है कि पूजा का खतरों का खिलाड़ी का सफर आगे कैसा रहता है। टीवी पर प्रतिज्ञा के रुप में इतनी स्ट्रॉंग नजर आने वाली पूजा रियल में कितनी खतरों की खिलाड़ी हैं ये देखने के लिए कलर्स पर जरुर देखें खतरों के खिलाड़ी।

English summary
Pooja Gaur, after Pratigya is now coming on Colors Channel reality show Khatron Ke Khiladi season 5. Pooja Gaur says Fear is the important art of life. It never let you become over confident.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi