For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 5 में पूजा ने अमर को कर दिया किस

    |

    बिग बॉस के घर में अमर उपाध्याय के आ जाने से शक्ति कपूर की तरफ लड़कियों का अटैंशन कम हो गया है। श्रद्धा शर्मा एक समय तक हमेशा शक्ति कपूर से सरेआम धड़ल्ले से फ्लर्ट करती नज़र आ रही थी वहीं अब वह अमर के आस पास चक्कर काटती दिखाई दें रही हैं।

    अमर इस घर के कृष्ण कन्हैया बन गये हैं हर फि मेल कंटेस्टेंट उनके आस पास ही रहना पसंद करने लगी हैं पहले सोनाली उनके करीब आई फिर विदा ने भी अपना रास्ता बनाना शुरू कर दिया।

    श्रद्धा ने तो अमर को यह भी कहा कि जब से आप आएं है तो खाने में भी फ्लेवर आ आ गया है। वहा मौका पाते ही पूजा मिश्रा ने तो अमर को किस ही कर लिया।

    अमर इस घर में इस कदर व्यस्त रहते हैं कि कभी भी वो शक्ति कपूर के साथ बैठ कर आराम से बात भी नहीं कर पाते, इतना ही नहीं वो तो खुले आम विदा को मसाज भी दे रहे थे। खैर हम आपको बता दें कि इस घर में अब तीसरा मर्द भी शामिल होने वाला है वो हैं एमटीवी स्पिलिट्सविला के विजेता और वीजे सिद्धार्थ भारद्वाज।

    इस तरह से इस घर में तीन मर्द हो जाएंगे जिसमें से शक्ति कपूर और अमर उपाध्याय तो शादी शुदा है लेकिन सिद्धार्थ की अभी शादी नहीं हुई है जाहिर सी बात है कि अब इस घर में रह रही लड़कियां सिद्धार्थ पर टूट पड़ेंगी।

    English summary
    In Bigg Boss 5 house Amar Upadhyay is now become big game planner, he is center of attraction in between all girls in this house.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X