For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    FIRST LOOK: लीप के बाद कॉमेडी नाइट्स लौटा 'गब्बर' अक्षय के साथ!

    |

    [टेलीविजन] जहां सारे सीरियल आजकल लीप के भरोसे चल रहे हैं वहीं कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में भी एक साल का लीप आ गया है। शो में बहुत सारे बदलाव किया गए हैं। और एक साल की लीप के बाद आज से कॉमेडी नाइट्स विद कपिल लौटेगा गब्बर यानि अक्षय कुमार के साथ।

    अक्षय कुमार की फिल्म गब्बर इज़ बैक 1 मई को रिलीज़ हो रही है जिसे प्रमोट करने के लिए वो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल पर पहुंचे। यूं कहिए कपिल के नए घर का गृहप्रवेश गब्बर यानि अक्षय कुमार ने ही किया। देखिए शो की तस्वीरें और 26 अप्रैल को ये एपिसोड देखना भूलिएगा मत!

    कहां हैं मिसेज़ शर्मा

    कहां हैं मिसेज़ शर्मा

    अक्षय कुमार श्रुति हासन के साथ शो पर पहुंचे। लीप के बाद कॉमेडी नाइट्स विद कपिल पर काफी सारे बदलाव किए जाएंगे। जिनमें पहला है सुमोना यानि मिसेज़ शर्मा का जॉब करना।

    बुआ भी गायब

    बुआ भी गायब

    बेचारे दोनों मेहमान अकेले क्यूं बैठे हैं। बुआ कहां है? तो जनाब बुआ की लग चुकी है लॉटरी और अब वो कपिल के साथ उसके घर में नहीं रहतीं। अब उनका अपना फ्लैट है रे बावा!

    नो शगुन की पप्पी

    नो शगुन की पप्पी

    अक्षय कुमार को इस बार शगुन की पप्पी नहीं मिलने वाली। ना ही दादी ने उन्हें इत्तू सा देखा होगा। दादी को चुका है शॉर्ट टर्म मेमरी लॉस यानि कि दादी चुकी है गजनी।

    गुत्थी करेगी श्रुति का मेकअप

    गुत्थी करेगी श्रुति का मेकअप

    श्रुति हासन आईं हैं इस महफिल् में...फूल खिले हैं गुलशन गुलशन। गुत्थी थोड़ी फैशनेबल हो गई है और अब वो अपना खुद का पार्लर चलाती है।

    पलक का गब्बर फिटिंग

    पलक गब्बर के लिए एक बिल्कुल फैशनेबल डाकू वाले कपड़े बनाएगी। क्योंकि घर में खुल चुका है पलक पंखुड़ी का बिल्कुल डिज़ाइनर बुटीक।

    English summary
    Pics: We give you the first look Comedy nights with Kapil post leap with Akshay Kumar promoting Gabbar is Back.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X