For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: 2 बच्चों के पिता फैमिली मैन थे सिद्धांत, 5 साल पहले शादी PHOTOS

    |

    टीवी शो कुसुम, वारिस और सूर्यपुत्र करण फेम अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी इन दुनिया को अलविदा कह कर जा चुके हैं। सिद्धांत वीर सूर्यवंशी अपने पीछे काफी एक बड़ा परिवार छोड़ कर गए हैं। जाहिर सी बात है कि सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन से उनकी पत्नी और बच्चों को गहरा झटका लगा होगा। सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की निजी जिंदगी कंट्रोवर्सी से भरी रही है। उनका जन्म 15 दिसंबर 1975 को हुआ था। वहीं अपने जीवन में उन्हें 2 दफा प्यार हुआ। सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने इसे सबके सामने स्वीकार किया। सिद्धांत ने साल 2017 में सुपरमॅाडल एलेसिा राउत से शादी की थी।

    अलिसिया राउत से की सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की शादी

    अलिसिया राउत से की सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की शादी

    साल 2015 में उनका पहला तलाक हुआ। फिर उन्होंने अलिसिया राउत नाम की महिला से शादी की। इंस्टाग्राम पर भी सिद्धांत काफी एक्टिव रहते थे। कई सारी तस्वीर वह शेयर करते थे।

    सिद्धांत एक फैमिली मैन

    सिद्धांत एक फैमिली मैन

    अपने परिवार और बच्चों के साथ कई तस्वीरें और पोस्ट शेयर करते रहते थे। अपनी बेटी के लिए भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया था।वैसे सिद्धांत के 2 बच्चे हैं। आप यह भी कह सकते हैं कि सिद्धांत एक फैमिली मैन थे।

    परिवार के लिए खाना बनाते हुए सिद्धांत वीर सूर्यवंशी

    परिवार के लिए खाना बनाते हुए सिद्धांत वीर सूर्यवंशी

    परिवार के लिए खाना बनाना और उनके साथ वेकेशन पर जाना सिद्धांत कभी भी मिस नहीं किया । हाल ही में वह अपने पूरे परिवार के साथ मालदीव गए थे। सिद्धांत के लिए उनका परिवार सब कुछ था। वैसे उनकी गिनती हमेशा से ही फिट एक्टरों में होती रही है।

    46 साल की उम्र में सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन

    46 साल की उम्र में सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन

    जिम करना सिद्धांत कभी नहीं भूलते थे। आज उसी जिम के कारण उनका निधन हो गया। 46 साल की उम्र में वह अपने पीछे एक बेटा एक बेटी और पत्नी को छोड़कर गए हैं। सिद्धांत वे अपने टीवी करियर की शुरुआत कुसुम शो से की थी।

    सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के टीवी शो

    सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के टीवी शो

    इस शो ने उन्हें इंडस्ट्री में लोकप्रियता दी। इसके अलावा वह एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की में भी दिखाई दिए थे। वारिस, सात फेरे जैसे कई शो उनके करियर के हिट शो में शामिल रहे हैं।

    English summary
    Television Actor Siddhaanth vir surryavanshi died by heart know about his family, tv shows and photos
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X