For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन के दौरान फोटोग्राफर्स ने एकता कपूर का क्यों व्यक्त किया आभार- पढ़िए खबर

    By Staff
    |

    वर्तमान में कोरोनोवायरस महामारी के प्रसार को रोकने के लिए देश 21 दिनों के लॉकडाउन के कारण बंद है। प्रकोप को देखते हुए, फिल्म की शूटिंग को निलंबित कर दिया गया है, जिसने उद्योग में दिहाड़ी मजदूरों के जीवन को प्रभावित करने के साथ-साथ बॉलीवुड के फ़ोटोग्राफर्स की भी मुश्किल बढ़ा दी है। एकता कपूर ने एक और उदाहरण स्थापित करते हुए उन फोटोग्राफर्स के समर्थन में हाथ आगे बढ़ाया है जो इन दिनों लॉकडाउन के कारण अपनी दैनिक आजीविका पर प्रभाव का खामियाजा भुगत रहे हैं।

    मर्द फिल्म के इस विलेन ने कोरोना वायरस को हराया- ब्राजील में डैन धनोआ थे क्वारंटीनमर्द फिल्म के इस विलेन ने कोरोना वायरस को हराया- ब्राजील में डैन धनोआ थे क्वारंटीन

    निर्माता ने इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान उनकी और उनके परिवारों की सहायता के रूप में, पपराज़ी के खातों में एक तय राशि ट्रांसफर की है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विराल भयानी और मानव मंगलानी ने कई अन्य लोगों के साथ एकता को कोरोनोवायरस महामारी के बीच फोटोग्राफरों की मदद करने और उनकी उदारता के लिए धन्यवाद दिया है।

    समय-समय पर, एकता ने आवश्यक प्रयास के साथ मदद का हाथ आगे बढ़ाया है जिसका उद्देश्य राष्ट्र के लोगों की सहायता करना है। इससे पहले, निर्माता ने साझा किया था कि वह अपनी कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स में अपने सहकर्मियों को वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए अपनी एक साल सैलरी दान करेंगी।

    इसके अलावा, महामारी के प्रभावों से लड़ने के लिए निर्माता कई विभिन्न राहत कोष में दान कर चुकी है। एकता का यह परोपकारी कदम सही मायने में उद्योग के उन महत्वपूर्ण लोगों का समर्थन करता है, जो इंडस्ट्री के दैनिक कवरेज ने अपना निस्वार्थ योगदान देते है।

    English summary
    Ekta kapoor agree for Paparazzi. Photographers says that thanks to Ekta kapoor. News goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X