For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    श्वेता तिवारी की बेटी Palak Tiwari ने 22 की उम्र में जैकेट खोलकर दिखाया जलवा, 5 सबसे सेक्सी PHOTO

    |

    श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी एक बार फिर से इंटरनेट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के कारण छाए हुई हैं। पलक तिवारी ने अपने लेटेस्ट तस्वीरों से एक बार फिर से लोगों का ध्यान खींच लिया है। पलक तिवारी की गिनती अभी तक स्टार्स में नहीं होती है, लेकिन इंटरनेट की उनकी तस्वीरों ने उन्हें सोशल मीडिया का बिग स्टार जरूर बना दिया है। जब भी पलक तिवारी कैमरे के सामने आती हैं तो अपनी फिगर फ्लॉन्ट करने से पीछे नहीं हटती हैं।

    बीते कई महीनों से मां श्वेता और बेटी पलक तिवारी इंटरनेट पर अपनी बोल्डनेस से छाई हुई रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट अनुसार पलक तिवारी को ऐसे कई टीवी शो के प्रस्ताव मिला। लेकिन पलक ने अपना पूरा फोकस केवल बॅालीवुड पर रखा हुआ है।

    पलक तिवारी हॅाट फोटोशूट

    पलक तिवारी हॅाट फोटोशूट

    इस बार कैमरे के सामने पलक ने अपने जैकेट के बटन को खोलकर ब्रा फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं। पलक ने अपने इस फोटोशूट के लिए डेनिम ब्लू जींस के साथ डेनिम जैकेट पहन रखी है।

    पलक तिवारी बोल्ड फोटो

    पलक तिवारी बोल्ड फोटो

    पलक ने खाते हुए इन तस्वीरों के लिए पोज दिया हुआ है। बाकी की स्टाइल की बात की जाए तो कानों में गोल इयररिंग्स और गले में पतली सी चेन पहन रखी हुई है। सटल मेकअप के साथ वह बिजली गिरा रही हैं।

    पलक ने अपनी एक फोटो शेयर की

    पलक ने अपनी एक फोटो शेयर की

    इससे पहले भी पलक ने अपनी एक फोटो शेयर की, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में पूल बेबी लिखा हुआ है। 22 साल की उम्र में पलक तिवारी अपने इस लुक से आग लगा रही हैं।

    श्वेता तिवारी की फिटनेस

    श्वेता तिवारी की फिटनेस

    श्वेता तिवारी को फिटनेस की तरफ आगे करने में उनकी बेटी पलक का बड़ा हाथ है। कोविड के दौरान बेटी की सलाह के बाद ही श्वेता ने जिम और डाइट को अपनी जिंदगी का बड़ा हिस्सा बनाया।

    English summary
    Have a look Shweta Tiwari daughter Palak Tiwari showed her figure in open jacket see 5 sexiest photo
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X