»   » Shock..पति की मां बनने से..सुपरस्टार का इंकार..सुपरहिट से बाहर..

Shock..पति की मां बनने से..सुपरस्टार का इंकार..सुपरहिट से बाहर..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

छोटे पर्दे पर तमन्ना के नाम यानी कि अनुजा साठे ने लंबे समय बाद पेशवा बाजीराव से वापसी की। वह इस शो में पेशवा बाजीराव की मां की प्रमुख भूमिका निभा रही थी। फिलहाल कुछ दिनों पहले उन्होंने वह यह शो छोड़ दिया है। इसके पीछे की वजह बेहद चौंकाने वाली है।

लीप लेने से पहले इस शो में सभी किरदार के कास्टिंग का काम चल रहा था। ऐसे में अनुजा के पति सौरभ गोखले को इस शो से जोड़ने का फैसला मेकर्स ने लिया।

Anuja Sathe

सौरभ को इस शो में बाजीराव के बड़े भाई चिमाजी अप्पा के किरदार का आॅफर मिला। यानी कि अनुजा आॅन स्क्रीन अपने पति की मां की भूमिका में नजर आने वाली थी।

Alert.1 नहीं 4 सुपरस्टार..कांटे की टक्कर..ब्लाॅकबस्टर..सलमान

इस वजह से अनुजा ने इस शो को अलविदा कहना ही ठीक समझा है। इस बारे में अनुजा का कहना है कि मैंने इस शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है। मैं किसी 25 साल के लड़के की मां की भूमिका नहीं निभाना चाहती हूं।

Anuja Sathe

हां,पति के साथ शूटिंग नहीं करने का अफसोस मुझे रहेगा। लेकिन फिलहाल मैं मां का रोल नहीं निभाना चाहती हूं। गौरतलब है कि अनुजा के बदले अब पेशवा बाजीराव की भूमिका में राजेश्वरी सचदेव नजर आयेंगी।

लेकिन क्या आपको पता है कि टीवी की दुनिया की ऐसी कई सुपरस्टारए एक्ट्रेस हैं जो कि मां की भूमिका निभा रही हैं..यहां देखिए उनकी एक झलक...

हिना खान

हिना खान

ये रिश्ता क्या कहलाता है। इस शो में लीप लेने के बाद हिना खा ने 45 साल के अक्षरा की भूमिका निभाई। अपने किरदार की उम्र अधिक बढ़ने से पहले उन्होंने इस शो को अलविदा कद दिया।

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी

ये हैं मोहब्बतें में भी लीप लेने के बाद दिव्यांका ने 45 साल की उम्र के इशिता के किरदार में रुही और आदि की मां बनने के बाद अब सास की भूमिका निभा रही हैं।

अनिता हसनंदानी

अनिता हसनंदानी

अनिता भी ये हैं मोहब्बतें में अपनी उम्र से दुगना मां का किरदार निभा रही है।

देवोलीना भट्टाचार्जी

देवोलीना भट्टाचार्जी

साथ निभाना सथिया में 45 साल की गोपी बहू के किरदार में देवोलीना भट्टाचार्जी अब दादी की भूमिका निभा रही हैं।

आम्रपाली गुप्ता

आम्रपाली गुप्ता

इश्कबाज शो में माही की मां 45 साल की भूमिका आम्रपाली गुप्ता निभा रही हैं। निगेटिव किरदार में वह इससे पहले कुबूल हैं में भी मां की भूमिका निभा चुकी हैं। अब इश्कबाज में शिवाय की मां की भूमिका निभा रही हैं।

स्नेहा वाघ

स्नेहा वाघ

स्नेहा वाघ ने 50 साल की मां की भूमिका टीवी शो वीरा में निभाई थी।

परिधि शर्मा

परिधि शर्मा

जोधा अकबर में अपनी उम्र से अधिक 40 साल का किरदार निभाया 20 साल के सलीम की मां की भूमिका में दिखाई दी।

 

English summary
Peshwa Bajirao actress Anuja Sathe LEFT the show because of her husband..Here read full news..
Please Wait while comments are loading...