»   » ALL IS WELL..नहीं होगी BOLD रोमांस से दिक्कत..2017 का सबसे हटके TWIST

ALL IS WELL..नहीं होगी BOLD रोमांस से दिक्कत..2017 का सबसे हटके TWIST

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी का सबसे कंट्रोवर्शियल शो पहरेदार पिया को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। इस शो के मेकर्स ने कहानी में लीप लेने का फैसला किया है।

इसके बाद 9 साल दुल्हे और 18 साल की दुल्हन की कहानी अब पूरी तरह बदल दी जाएगी। अब इस शो में रतन 9 साल की बजाए 21 साल का दिखाया जाएगा और दिया की उम्र 30 साल की कर दी जाएगी।

Pehreddar Piya Ki

मिली जानकारी के अनुसार दर्शकों को इस शो से जोड़ने के लिए इस तरह का बदलाव किया जा रहा है। अब कहानी में दिया, रतन और अभय का रोल निभाने वाले सुयश राय के बीच लव ट्रायंगल दिखाया जाएगा।

Pehreddar Piya Ki

आपको बता दें कि पहरेदार पिया की टीवी का ऐसा पहला शो है जो इस बड़े विवाद का हिस्सा बना है। हाल ही में ब्रॉडकास्टिंगकंटेंट कंप्लेंट काउंसिल (BCCC) ने सोनी चैनल को इस शो को शिफ्ट करने का फैसला सुना दिया था।

Pehreddar Piya Ki

इसके बाद अब यह शो रात 8.30 की बजाए अब 10 बजे दिखाया जाएगा।कई एक्टरों ने भी इस शो के कंटेंट पर अपना विरोध जताया है।

Pehreddar Piya Ki

इस शो पर हाल ही में एक ऑनलाइन याचिका भी दर्ज की गई थी, जिसमें शो के कंटेंट पर विरोध जताते हुए इसे बंद करने की मांग की गई थी।

बहरहाल, इससे पहले चलिए उन शो पर नजर घुमाते हैं। जो कि कंटेंट में दमदार होने के बावजूद नाग और नागिन के सामने असफल हो जाते हैं। यहां देखें पूरी लिस्ट..

मेरी दुर्गा

मेरी दुर्गा

हाल ही में यह शो लांच हुआ है जिसका फोकस बेटी शिक्षा पर है। लेकिन टीआरपी की रेस में यह शो काफी पीछे है। अब इस शो में लीप लाया गया है।

दहलीज

दहलीज

यह शो भी महिला अधिकारों और समाज में होने वाले अपराधों को लेकर केंद्रीत था। इसे भी कम टीआरपी के चलते जल्द बंद कर दिया गया। यह एक फाइनाइट सीरिज के तौर पर लांच किया गया था।

तमन्ना

तमन्ना

तमन्ना के केंद्र शादी के बाद होने वाले हिंसा के खिलाफ अकेले लड़ती हुई मां की कहानी है। यह शो कंटेंट के लिहाज से बेहद पसंद किया गया। लेकिन टीआरपी में पहले पायदान में पहुंचने में नाकामयाब रहा।

गंगा

गंगा

इस शो की कहानी बाल विवाद पर केंद्रीत थी जो कि लीप के बाद लव स्टोरी में तब्दील हो गई।

उड़ान

उड़ान

चकोर के बचपन के संघर्ष को बेहद पसंद किया गया। एक लड़की के आम से खास बनने की कहानी लीप के बाद रोमांस ट्रेक में बदल दी गई।

बालिका वधु

बालिका वधु

बालिका वधु में आनंदी के बचपन के सफर को बेहद पसंद किया गया। लेकिन बाद में लीप के बाद कहानी मे आए बदलाव ने दर्शकों का ध्यान दूसरे शो की तरफ कर दिया।

उतरन

उतरन

इस शो की कहानी एक आम लड़की के उतरन से शुरू होकर प्रेम त्रिकोण में फंस कर रह गई।

English summary
Pehreddar Piya Ki to take HUGE LEAP...Here read full news
Please Wait while comments are loading...