For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नाबालिग से रेप के आरोपी अभिनेता पर्ल वी पुरी को मिली जमानत, लगे हैं ऐसे गंभीर आरोप!

    |

    टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी इस समय काफी चर्चा में चल रहे हैँ। हाल ही में एक महिला ने अभिनेता पर रेप का आरोप लगाया था और इसके बाद से ही मामला काफी सुर्खियों में है। महिला ने उनपर ऐसा आरोप लगाया था खबर आई थी कि इसके बाद पर्ल पुरी को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार भी कर लिया गया था। अब खबर आ रही है कि अभिनेता को अब जमानत मिल चुकी है। जी हां आ रही ताजा जानकारी की मानें तो पर्ल वी पुरी को राहत मिली है।

    विश्व पर्यावरण दिवस पर अजय देवगन और शिल्पा शेट्टी समेत इन सितारों ने किए ये पोस्ट!विश्व पर्यावरण दिवस पर अजय देवगन और शिल्पा शेट्टी समेत इन सितारों ने किए ये पोस्ट!

    जैसे ही ये खबर आई कई लोग इसपर रिएक्ट कर रहे हैँ। कुछ लोग हैं जो कि अभिनेता के सपोर्ट में हैं तो वहीं कुछ इस बेल का विरोध कर रहे हैँ। सपोर्टर्स की मानें तो हाल ही में टीवी शो 'नागिन' फेम अनीता हसनंदानी का एक पोस्ट सामने आया है।

    अनीता ने अपने को-स्टार का सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर की हैं। उनका कहना था कि 'सच्चाई काफी जल्दी सामने आएगी।' गौरतलब है कि पर्ल वी पुरी पर एक 17 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप करने का आरोप लगाया गया है।

    इस नाबालिग लड़की ने अपनी मां के साथ मलवानी पुलिस थान में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद उनको गिरफ्तार किया गया था।

    पीड़ित की मानें तो पर्ल ने घर में उसके साथ रेप किया था और इसको कई बार दोहराया था। हालांकि इस पर आरोप अभी सिद्ध नहीं हुए हैं और लगातार पुलिस पॉस्को एक्ट के तहत कार्यवाही कर रही है।

    English summary
    Television Actor Pearl V Puri got bail on Rape case after Police arrested him recently! Anita Hasnandani support him on it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X