For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पर्ल वी पुरी केस: पर्ल के सपोर्ट में एकता कपूर ने किया ऑडियो लीक, डीसीपी ने सीधे कहा- हमारे पास सबूत है

    |

    एक्टर पर्ल वी पुरी पर नाबालिग के साथ रेप का लगाया गया है, जिसके बाद POCSO के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया है। इस केस में उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में रखा गया है। इस बीच एकता कपूर समेत टेलीविजन इंडस्ट्री के कई सितारे पर्ल के सपोर्ट में उतर आए हैं, जिनका मानना है कि पर्ल निर्दोष हैं और उन्हें इस मामले में गलत फंसाया जा रहा है।

    एकता कपूर ने एक ऑडियो भी लीक किया है, जहां लड़की की मां यह मान रही है कि पर्ल निर्दोष है। बहरहाल, इस मामले में डीसीपी ने साफ तौर पर कहा कि पर्ल वी पुरी के खिलाफ हमारे पास सबूत हैं।

    पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में आए एकता कपूर, निया शर्मा, अली गोनी समेत अन्य कलाकारपर्ल वी पुरी के सपोर्ट में आए एकता कपूर, निया शर्मा, अली गोनी समेत अन्य कलाकार

    एकता कपूर शुरुआत से पर्ल के सपोर्ट में हैं। एकता के दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए डीसीपी संजय कुमार पाटिल ने कहा, "आरोप झूठे नहीं हैं। जांच में पर्ल वी पुरी का नाम सामने आया है। उसके खिलाफ सबूत हैं। इसीलिए पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुकदमे में सच्चाई का फैसला किया जाएगा।"

    पुलिस स्टेशन में गुजारी रात

    पुलिस स्टेशन में गुजारी रात

    डीसीपी ने बताया,पर्ल वी पुरी का आरटी-पीसीआर परीक्षण होगा और यदि रिपोर्ट नकारात्मक आती है, तो उन्हें कल ठाणे जेल के लिए शिफ्ट कर दिया जाएगा।फिलहाल वे वालिव पुलिस स्टेशन में ही हैं।

    पुलिस का कहना है कि पर्ल नौ साल से अधिक समय से टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय कर रहे पुरी पीड़िता को कई महीने से जानते थे।

    नायगांव में हो रही थी शूटिंग

    नायगांव में हो रही थी शूटिंग

    प्रेस कांफ्रेस में डीसीपी ने बताया, "पीड़‍िता के पिता ने श‍िकायत की थी कि उनकी बेटी के साथ शारीर‍िक शोषण किया गया है। उस वक्त शूट‍िंग नायगांव में हो रही थी तो केस वालिव पुलिस में ट्रांसफर कर दिया गया। वालिव थाने में 376 A,B POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पीड़‍िता से बयान लिया गया है, उसकी मेड‍िकल जांच की गई है। इसमें आरोपी भी शामिल थे इसल‍िए उन्हें अरेस्ट किया गया है।"

    पीड़‍िता ने आरोपी के कैरेक्टर का नाम लिया

    पीड़‍िता ने आरोपी के कैरेक्टर का नाम लिया

    डीसीपी ने पर्ल का नाम लिए बिना कहा- "आरोपी हिंदी सीर‍ियल में लीड रोल करता है, पीड़‍िता की मां भी सीर‍ियल में काम करती है इसल‍िए सेट पर पीड़िता का आना-जाना रहता था। पीड़‍िता नेआरोपी के कैरेक्टर का नाम लिया था, इसल‍िए ये खुलासा हो पाया और उन्हें गिरफ्तार किया गया है।"

    एकता कपूर ने रिलीज किया ऑडियो

    एकता कपूर ने रिलीज किया ऑडियो

    इधर, एकता कपूर और पीड़िता की मां की बातचीत का ऑडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें लड़की की मां दावा कर रही हैं कि वह जानती हैं कि पर्ल बेकसूर हैं। वह बताती हैं कि उनका पति जानबूझकर उनकी छवि खराब करने के लिए पर्ल का नाम शामिल कर रहा है। वो अपने पति से कई सालों से अलग रहती हैं।

    यदि दावा सही है तो कभी काम नहीं करूंगी

    यदि दावा सही है तो कभी काम नहीं करूंगी

    एकता ने उनसे यह भी आग्रह किया कि अगर पर्ल पर किए गए दावे सही हैं तो वह उनके साथ कभी काम नहीं करेंगी। लेकिन यदि यह सही नहीं है तो आपको सामने आकर सच बताया होगा क्योंकि इससे किसी की जिंदगी बर्बाद हो रही है।

    बता दें, नाबालिग और उसके परिजनों के शिकायत दर्ज कराने के बाद एक्टर को पुलिस ने 4 जून की देर रात गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में और भी पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

    English summary
    DCP reacts to Ekta Kapoor's claim that the accusations on Pearl V Puri are false. DCP stated that, there is evidence against him.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X