For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रातों रात मुझे क्रिमिनल बनाया , मेरी मां के कैंसर ट्रीटमेंट के बीच ये सब हुआ- पर्ल वी पुरी का दर्दनाक पोस्ट

    |

    एक्टर पर्ल वी पुरी ने जेल से बाहर आने के बाद अपने फैंस के नाम एक खास नोट लिखा है। पर्ल ने उन सभी का दिल से धन्यवाद किया है ,जिन्होंने इस मुश्किल समय में उनके लिए खड़े रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले पर्ल वी पुरी को नाबालिक से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

    पर्ल पर ये आरोप लगाया गया था कि उन्होंने नाबालिक को इंडस्ट्री में काम दिलवाने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया है। शिकायत मिलने के बाद ही पर्ल वी पुरी को गिरफ्तार कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। गिरफ्तारी के बाद 14 दिन की कोशिश के बाद पर्ल वी पुरी को बेल मिल गई और वो जेल से बाहर आ गए।

    अब अपनी रिहाई के 13 दिन बाद पर्ल वी पुरी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए पर्ल ने बताया है कि कैसे उनके लिए बीता कुछ समय दर्द से भरा रहा है। उन्होंने कई अपनों को खो दिया है। उनकी मां कैंसर की बीमारी से पीड़ित हैं। चलिए जानते हैं कि पर्ल वी पुरी ने क्या लिखा है।

    पर्ल वी पुरी का भावुक पोस्ट

    पर्ल वी पुरी का भावुक पोस्ट

    पर्ल ने अपने पोस्ट में लिखा कि लोगों को आजमाने का जिंदगी का अपना तरीका होता है। कुछ महीने पहले मैंने अपनी नानी मां को खो दिया। उनके जाने के 17 दिन बाद मेरे पापा गुजर गए।

    मुझे क्रिमिनल बताया गया- पर्ल वी पुरी

    मुझे क्रिमिनल बताया गया- पर्ल वी पुरी

    वह आगे लिखते हैं कि पिछले कुछ वीक मेरे लिए किसी बुरे सपने की तरह रहे हैं। रातों रात मुझे क्रिमिनल जैसा महसूस करवाया गया। ये सब मेरी मां के कैंसर ट्रीटमेंट के बीच हो रहा था।

    मैं बहुत असहाय महसूस कर रहा था

    मैं बहुत असहाय महसूस कर रहा था

    इस सबने मेरी सुरक्षा की भावना को हिला कर रख दिया। मैं बहुत असहाय महसूस कर रहा था। मैं अब भी सदमे में हूं। फिर मैंने महसूस किया कि ये सही वक्त है अपने दोस्तों, फैंस और चाहने वालों तक पहुंचने का

    सत्यमेव जयते पर अभी भी मेरा अटूट विश्वास

    सत्यमेव जयते पर अभी भी मेरा अटूट विश्वास

    जिन्होंने इस वक्त में मेरा सपोर्ट और प्यार किया। परवाह की। मुझ पर भरोसा रखने के लिए शुक्रिया। सत्यमेव जयते पर अभी भी मेरा अटूट विश्वास है।

    पर्ल वी पुरी का इंस्टाग्राम पोस्ट

    पर्ल वी पुरी का इंस्टाग्राम पोस्ट

    वह अंत में लिखते हैं कि प्लीज अपनी दुआओं को आने दीजिए। गौरतलब है कि पर्ल वी पुरी के जेल में रहने के दौरान एकता कपूर, अनीता हसनंदानी, अली गोनी, करिश्मा तन्ना और दिव्या खोसला कुमार ने उनका सपोर्ट किया था।

    English summary
    Pearl V Puri break silence about physical assault case against him actor write emotional note
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X