For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऑल्ट बालाजी पर पवित्र रिश्ता सीजन 2 फिर शुरू, देखिए मानव और अर्चना की अनोखी प्रेम कहानी

    By Filmibeat Desk
    |

    मानव और अर्चना की मनमोहक प्रेम कहानी उसी जादू को फिर से बनाने के लिए वापस आने वाली है जो उसने पिछली बार की थी। अंकिता लोखंडे अर्चना के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी, जबकि शहीर शेख मानव देशमुख की भूमिका निभा रहे हैं।

    शो का एक बिल्कुल नया सीज़न, पवित्र रिश्ता सीज़न ओटीटी पर स्ट्रीमिंग होगा और दर्शकों को अपनी मंत्रमुग्ध करने वाली कहानी और जीवन से बड़े पात्रों से मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है।सचिन के दुखद निधन के बाद अर्चना और मानव के अलग होने के बाद टूट गए दर्शक, यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि कहानी कैसे सामने आती है। दूसरे सीजन में मानव शादीशुदा है जबकि अर्चना किसी को डेट कर रही है। निर्माताओं ने हाल ही में एक शो पोस्टर जारी किया जिसमें मानव और अर्चना को बारिश में एक साथ खड़े दिखाया गया है। यह देखते हुए कि शो में बारिश प्रमुख रूप हैं, अटकलें तेज हैं कि क्या दोनों प्रेमी फिर से मिलेंगे या नहीं!

    अंकिता लोखंडे ने कहा कि जिस तरह का बंधन मेरा शो के साथ, प्रशंसकों के साथ और एकता के साथ साझा करती हूं, उसने मुझे यहां वापस खींच लिया, और मैं सभी के लिए यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि सीजन 2 कितना प्यारा होगा।

    शाहीर शेख उर्फ ​​मानव साझा करते हैं, "ईमानदारी से कहूं तो, शो को इतने सालों में मिले प्यार से मैं बहुत खुश हूं और यह तथ्य कि सीजन पहले ही सोशल मीडिया पर आग लगा चुका है, मुझे विश्वास करना मुश्किल है लेकिन निश्चित रूप से, यह है पवित्र रिश्ता और एक सीज़न 2 - मज़ा और प्यार को दोगुना करें। हम आशा और कामना करते हैं कि हर कोई सीजन 2 का उतना ही आनंद उठाए जितना हमारा पूरा क्रू इसे बनाता है! पवित्र रिश्ता सीजन 2 अभी स्ट्रीमिंग कर रहा है।

    English summary
    Pavitra Rishta Season 2 on ALT Balaji romance between Manav and Archana,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X