For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राहुल ने प्रत्यूषा को बहलाया-फुसलाया....पिता से भी बढ़ाई दूरियां

    By Goldi
    |

    बीते दिन राहुल और प्रत्यूषा के बीच हुई बातचीत की लिखित कॉपी सामने आने के बाद प्रत्यूषा की मां ने कहा कि,यह लड़का सिर्फ मेरी बेटी की जिन्दगी को बर्बाद करने उसकी जिंदगी में दाखिल हुआ था।

    बीते दिन प्रत्यूषा बनर्जी की आत्महत्या से पहले राहुल और प्रत्यूषा के बीच हुई बातचीत का लिखित ब्यौरा मिडिया के सामने आया है। जिसमे प्रत्यूषा ने अपने आत्महत्या करने का कारण भी बताया। प्रत्यूषा बातचीत के दौरान कहती हैं कि,वह मुंबई में कमाने आयीं है खुद को बेचने नही।

    ("आधे घंटे में सब खत्म कर दूंगी" - प्रत्यूषा ने फोन पर कही आखिरी बात!)

    इस तीन मिनट की बातचीत में, प्रत्युषा एक जगह यह भी कहती है कि उसे जबरदस्ती वैश्यावृति में धकेला जा रहा है। बता दें ,1 अप्रैल प्रत्यूषा का शव उनके गोरेगांव स्थित घर में पंखे से लटकते हुए मिला था।

    बातचीत के दौरान प्रत्यूषा यह भी कहती है कि"मेने इतनी मेहनत से नाम कमाया है, मै यहां काम करने आई हूं खुद को बेचने नहीं, यहां एक्टिंग करनी है मुझे, लेकिन तुमने आज मुझे कहां लाकर खड़ा कर दिया है। राहुल तुम्हे कोई आईडिया भी नहीं है कि , मैं अभी कैसा महसूस कर रही हूं"

    (प्रत्यूषा केस : पिता भी देते थे गंदी गालियां..आखिरी कॉल में हुए चौकाने वाले खुलासे..!)

    हालांकि इस पूरे मामले पर प्रत्यूषा की मां सोमा बनर्जी ने एंटरटेनमेंट पोर्टल स्पॉट इ बॉय से बातचीत के दौरान काफी कुछ कहा... आगे की स्लाइड्स में पढ़िए सोमा बनर्जी का इंटरव्यू

     प्रत्यूषा की मां

    प्रत्यूषा की मां

    सवाल- प्रत्यूषा से राहुल की आखिरी बातचीत काफी हैरान करने वाली है।

    सोमा बनर्जी-आप कह सकते है, ये बातचीत काफी नए सवाल खड़े करती है, लेकिन अभी तक इन्वेस्टीगेशन पूरी नहीं हुई लेकिन ये वक्त सिर्फ ये जानने का है कि, आखिर क्यों और कैसे मेरी बेटी की मौत हुई?

     बातचीत लीक कैसे हुई?

    बातचीत लीक कैसे हुई?

    सोमा बनर्जी- ये पूरी रिकॉर्डिंग प्रत्यूषा के फोन से लीक हुई है। जाहिर है राहुल ने प्रत्यूषा के फोन में रिकॉर्डिंग सोफ्टवेयर डाउनलोड किया हो, ताकि सारी काल्स रिकॉर्ड हो सके। मुझे नहीं लगता इस बारे में प्रत्यूषा को कोई भी जानकरी होगी।इतना ही नहीं मेरे और मेरे पति के मुंबई का से जाने के बाद राहुल ने उसके फोन से मेरा और मेरे हजबैंड का नंबर ब्लाक कर दिया था। वह हमपर इल्जाम लगाता है कि हम प्रत्यूषा से जबरन पैसे मांगते थे, ऐसे कौन से माता-पिता है जो अपने बच्चो से जबरन

    वसूली करेगें।अगर बूढ़े मां-बाप बच्चो से पैसे मांगते है तो क्या वह जबरन वसूली कहलायेगा? जबकि राहुल मेरी बेटी से पैसे लेता था, राहुल ने खुद प्रत्यूषा से करीबन 70-80 लाख रुपये लिए हैं।

    प्रत्यूषा अपने पिता को गाली भी देती है

    प्रत्यूषा अपने पिता को गाली भी देती है

    सवाल-इस बातचीत में एक जगह प्रत्यूषा अपने पिता को गाली भी देती हैं

    सोमा बनर्जी- जब बच्चे कुछ गलत करते हैं तो क्या मां बाप को गुस्सा करने का या कुछ समझाने का हक़ नहीं है क्या? क्या मां बाप को अपने बच्चो को नहीं समझाना चहिये? हो सकता है प्रत्यूषा के पिता उसे सही गलत की परख के बारे में समझाते हो जिस कारण वह अपने पिता से नाराज हो ।

     क्या प्रत्यूषा कुछ गलत कर रही थी?

    क्या प्रत्यूषा कुछ गलत कर रही थी?

    सवाल- ऐसी क्या बात थी जो आपके पति को परेशान कर रही थी? क्या प्रत्यूषा कुछ गलत कर रही थी?

    सोमा बनर्जी- वह प्रत्यूषा और राहुल के लिव इन रिलेशनशिप को लेकर बिल्कुल भी खुश नहीं थे। वह जब मुंबई आई उस दौरान वह पीजी में रहती थी, उसके बाद हम भी उसके साथ रहने मुंबई आ गये। लेकिन कुछ समय बाद...राहुल उसको बहला फुसला के ले गया लिव इन रिलेशनशिप में । हमने उसे बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन उसने हमारी एक बात ना सुनी।

    राहुल ने पिता से बढावाई दूरियां

    राहुल ने पिता से बढावाई दूरियां

    सवाल-यानी की आपका कहना है कि राहुल ने ही प्रत्यूषा और उसके पिता के बीच की दूरियां बढाई?

    सोमा बनर्जी- बिल्कुल पूरी तरह से! आप प्रत्यूषा के किसी भी दोस्त से पूछ लीजिये ..ये राहुल मेरी बेटी की जिन्दगी बर्बाद करने के लिए ही उसकी जिंदगी में आया था। अगर वह सच में मेरी बेटी से प्यार करता होता तो उसकी मौत के तुरंत बाद

    ही अपना जन्मदिन नहीं मनाता ना ही लड़कियों के साथ फोटोशूट करता।

     आखिर तक लड़ेंगे

    आखिर तक लड़ेंगे

    सवाल-तो क्या आप आखिर तक सी केस को लड़ेंगी?

    सोमा बनर्जी-और बचा ही क्या हमरी जिन्दगी में? जरुर लड़ेंगे।

    English summary
    Pratyusha Bannerjee's mother reacts to the sensational conversation Pratyusha had with boyfriend Rahul Raj Singh minutes before she died in mysterious circumstances.बीते दिन प्रत्यूषा की मौत से ठीक पहले राहुल और प्रत्यूषा के बीच हुई बातचीत की लिखित कॉपी सामने आई जिसपर प्रत्यूषा की मां ने सनसनीखेज खुलासे किय
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X