For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना पॉज़िटिव हैं पार्थ समथान, कर रहे थे कसौटी ज़िंदगी की 2 की शूटिंग, सेट पर डर का माहौल

    |

    टीवी इंडस्ट्री में शूटिंग शुरू हो चुकी है और स्टार प्लस 13 जुलाई से अपने सीरियल के साथ नई शुरूआत करने जा रहा था। कसौटी ज़िंदगी की स्टार पार्थ समथान अब कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। पार्थ पिछले एक हफ्ते से सेट पर शूटिंग कर रहे थे और अब सेट पर हर किसी का टेस्ट होगा।

    Parth Samthaan ने Corona होने के बाद तोड़ी चुप्पी, फैंस से की ये बड़ी Appeal | FilmiBeat

    गौरतलब है कि पिछले ही हफ्ते टीवी इंडस्ट्री के कई सीरियलों ने शूटिंग शुरू की है जिसमें एकता कपूर का कसौटी ज़िंदगी की भी शामिल था।

    शूटिंग शुरू होने से पहले पार्थ अपने एक दोस्त के पास हैदराबाद में थे। उस दौरान उनका काफी मज़ाक उड़ाया गया क्योंकि मुंबई से हैदराबाद पहुंचने के बाद पार्थ खुद को क्वारंटीन करने के बजाय पार्टी करते और होटलों में खाना खाते दिखे थे।

    मुंबई में शूटिंग शुरू होने से पहले पार्थ को शेड्यूल भेजा गया था और उनसे मुंबई लौटकर खुद को क्वारंटीन करने को कहा गया था। सारे नियमों का पालन करने के बाद सीरियल की शूटिंग शुरू हुई थी।

    सेट पर पहुंचे पार्थ

    सेट पर पहुंचे पार्थ

    पार्थ सेट पर पहुंच चुके थे और शूटिंग शुरू हो चुकी थी। शूटिंग की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल भी हुई थीं और लोग अपने फेवरिट स्टार्स को परदे पर वापस देखने के लिए काफी ज़्यादा उत्साहित थे।

    सारे एहतियात बरते

    सारे एहतियात बरते

    सीरियल की शूटिंग शुरू होने में सारे एहतियात बरते गए थे। पार्थ भी सेट पर मास्क लगाए दिखे थे। लेकिन सारी सुरक्षा लेने के बावजूद, पार्थ को कोरोना संक्रमण हो चुका है।

    रूक चुकी है शूटिंग

    रूक चुकी है शूटिंग

    फिलहाल सीरियल की शूटिंग रोक दी गई है और अब पूरे कास्ट और क्रू का कोरोना टेस्ट होगा। ये देखना होगा कि कौन कौन संक्रमित हुआ है और कितने लोग इस संक्रमण से बच पाए।

    पहले हुआ था प्रोमो शूट

    पहले हुआ था प्रोमो शूट

    गौरतलब है कि पहले सीरियल का प्रोमो शूट हुआ था और ये प्रोमो फिलहाल टीवी पर आ रहे हैं। 13 जुलाई से सीरियल शुरू होने वाला था और ढेर सारे ट्विस्ट और टर्न प्लान किए जा चुके थे।

    करण पटेल ने जॉइन किया

    करण पटेल ने जॉइन किया

    हाल ही में करण पटेल ने ये शो जॉइन किया है और शूटिंग शुरू कर दी है। लेकिन करण और पार्थ के साथ में फिलहाल तो कोई सीन नहीं थे। लेकिन शूटिंग पर आए सभी लोगों का कोरोना टेस्ट होना अनिवार्य है।

    डरी हुई थीं एरिका

    डरी हुई थीं एरिका

    गौरतलब है कि एरिका फर्नांडीस शूटिंग को लेकर काफी डरी हुई थीं और उन्होंने सेट पर लौटने से साफ मना किया था। काफी समझाने बुझाने के बाद एरिका शूटिंग के लिए तैयार हुई थीं।

    सारे नियमों का पालन

    सारे नियमों का पालन

    माना जा रहा है कि सीरियल महाराष्ट्र सरकार की जारी गाइडलाइन्स के हिसाब से ही शूटिंग कर रही थी और सेट पर सारे नियमों का पालन किया जा रहा था।

    साढ़े तीन महीने बाद शूटिंग

    साढ़े तीन महीने बाद शूटिंग

    गौरतलब है कि कसौटी ज़िंदगी की 2 के सेट पर सितारे साढ़े तीन महीने बाद लौटे थे और दर्शकों को वापस सीरियल से जोड़ पाना वैसे भी काफी मुश्किल काम है।

    English summary
    Parth Samthaan has tested positive for corona virus. He was shooting for Kasauti Zindagii Kay 2.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X