For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ज़ी5 की फ़िल्म "बम्फाड़" के साथ परेश रावल के बेटे आदित्य रावल करेंगे अपना डेब्यू!

    By Staff
    |

    भारत में मूल कंटेंट के सबसे बड़े निर्माता, ज़ी5 ने अपनी अगली मूल फिल्म 'बम्फाड़' की घोषणा कर दी है। अगर आपको लगता है कि शेक्सपियर का प्यार खत्म हो गया है, तो प्रतिभाशाली कलाकार शालिनी पांडे और आदित्य रावल की जोड़ी आपको एक बार फिर उस दौर के प्यार से रूबरू करवाने के लिए तैयार है। 'बम्फाड़' शब्द विस्फोट के लिए इस्तेमाल की जाने वाली उत्तर भारतीय कठबोली है, जो इस जोड़ी को बखूबी वर्णित करती है।

    शाहरुख खान चैरिटी में सबसे आगे: कैंसर मरीजों की मदद, 12 गांव लिए गोद, अब कोरोना- असली किंग हैंशाहरुख खान चैरिटी में सबसे आगे: कैंसर मरीजों की मदद, 12 गांव लिए गोद, अब कोरोना- असली किंग हैं

    अनुराग कश्यप और नवोदित रंजन चंदेल के निर्देशन में बनी यह फिल्म 10 अप्रैल को विशेष रूप से ज़ी5 पर प्रीमियर की जाएगी।

    इलाहाबाद में स्थापित, फिल्म एक रोमांटिक अस्थिर पृष्ठभूमि पर बनी है जो स्क्रीन पर एक असामान्य लेकिन नई और आकर्षक प्रेम कहानी पेश करने के लिए तैयार है। शालिनी द्वारा अभिनीत 'नीलम' के किरदार की तीव्रता व गहराई और आदित्य द्वारा अभिनीत 'नासिर जमाल' के रूप में उनके दबंग मिज़ाज़ को पूरी फिल्म में दर्शाया गया है।

    इस घोषणा के साथ, अनुराग कश्यप ने अपने सोशल मीडिया [IG: @anuragkashyap10] पर नासिर और नीलम का करैक्टर पोस्टर भी साझा किया है।अपने एक्टिंग डेब्यू के बारे में पूछे जाने पर, आदित्य ने कहा, "मुझे खुशी है कि मुझे इस तरह की रोमांचक फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला है। हालांकि फिल्म की प्रेरक चीज़ इसकी प्रेम कहानी है, और इसकी अपनी कई अन्य परतें हैं। मैं इंडस्ट्री में एक अभिनेता के रूप में अपनी पहचान बनाना चाहता हूं और नसीर जमाल का किरदार निभाकर अपना सफ़र शुरू करते हुए बहुत अच्छा लग रहा है, क्योंकि यह एक ऐसा किरदार है जिसने मुझे स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद से ही मोहित कर लिया था। मुझे उम्मीद है कि लोग भारी संख्या में इस फ़िल्म को ज़ी5 पर देखेंगे, और मैं उनकी प्रतिक्रिया सुनने के लिए उत्सुक हूं।"

    वही, अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली शालिनी ने साझा किया, "नीलम एक बोल्ड और मजबूत 24 साल की लड़की है, लेकिन उसमें वह भेद्यता है जिसने मुझ तुरंत अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया। एक कलाकार के रूप में, मैं उन प्रोजेक्ट्स के लिए तत्पर हूं जो मुझे चुनौती देते हैं और इस परियोजना ने मुझे वास्तव में अधिक मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित किया है और मैंने इस किरदार को निभाते समय बहुत कुछ सीखा है। बम्फाड़ में एक अभूतपूर्व कहानी है और इसे ज़ी5 जैसे बड़े वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ सही एक्सपोज़र मिल रहा है! "

    निर्देशक रंजन चंदेल कहते हैं, "बम्फाड़ एक दिल को छू लेने वाली कहानी है जिसे स्क्रीन पर पेश किया जा रहा है। आदित्य और शालिनी उन पात्रों के लिए एकदम सही मेल हैं जिनकी हमने कल्पना की थी। मुझे अभी भी याद है, कास्टिंग डायरेक्टर तरण बजाज और मैंने कई अनुभवी अभिनेताओं से संपर्क साधा था, लेकिन आदित्य और शालिनी इसके लिए परफ़ेक्ट नज़र आये और एक साथ फ्रेश जोड़ी की तरह नज़र आ रहे है। इस वक़्त जब हम महामारी के साथ चुनौतीपूर्ण समय से गुज़र रहे हैं, तो मुझे लगता है कि इस फिल्म को ज़ी5 जैसे एक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के साथ हम इसे व्यापक दर्शकों तक पहुंचा सकेंगे। यह फिल्म बहुत प्यार से बनाई गई है और कई दिलों को छूने के लिए तैयार है।"

    जार पिक्चर्स और शाइका फिल्म्स द्वारा निर्मित "बम्फाड़" में आदित्य रावल और शालिनी पांडे के साथ विजय वर्मा और जतिन सरना भी नज़र आएंगे।

    English summary
    Paresh Rawal’s son Aditya Rawal Zee5 Bamfaad debut, know details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X