For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मोहब्बत नसीब है सिर्फ उनको, जिनकी आशिकी है "बम्फाड़", ट्रेलर हुआ रिलीज़!

    By Staff
    |

    आदित्य रावल और शालिनी पांडे अपनी आगामी रोमांटिक ड्रामा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। भारत में मूल कंटेंट के सबसे बड़े निर्माता, ज़ी5 ने हाल ही में अपनी अगली मूल फिल्म "बम्फाड़" की घोषणा की है जिसका प्रीमियर 10 अप्रैल को किया जाएगा और आज फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। अपनी घोषणा के बाद से ही, यह बहुप्रतीक्षित और चर्चित फ़िल्म बनी हुई है।

    कैमरे के सामने सोनम कपूर करने लगीं Kiss, पति आनंद आहूजा शरमाए, वीडियो वायरलकैमरे के सामने सोनम कपूर करने लगीं Kiss, पति आनंद आहूजा शरमाए, वीडियो वायरल

    इलाहाबाद में स्थापित, फिल्म एक रोमांटिक अस्थिर पृष्ठभूमि पर बनी है जो स्क्रीन पर एक असामान्य लेकिन नई और आकर्षक प्रेम कहानी पेश करने के लिए तैयार है। शालिनी द्वारा अभिनीत 'नीलम' के किरदार की तीव्रता व गहराई और आदित्य द्वारा अभिनीत 'नासिर जमाल' के रूप में उनके दबंग मिज़ाज़ को पूरी फिल्म में दर्शाया गया है।

    ट्रेलर की शुरुआत नीलम और नासिर के बीच की केमिस्ट्री के साथ होती है जिसे बैकग्राउंड में एक खूबसूरत रोमांटिक ट्रैक के साथ दर्शाया गया है। लेकिन तभी सब कुछ उथल-पुथल हो जाता है, जब जिगर के साथ दोनों का झगड़ा हो जाता हैं और उन्हें अपने प्यार का इम्तेहान देना पड़ता है। ट्रेलर में नासिर की क्लोज़िंग लाइन्स आपको इस फ़िल्म के प्रति अधिक प्रत्याशित कर देगी।

    'बम्फाड़' शब्द विस्फोट के लिए इस्तेमाल की जाने वाली उत्तर भारतीय कठबोली है, जो इस जोड़ी को बखूबी वर्णित करती है। जार पिक्चर्स और शाइका फिल्म्स द्वारा निर्मित "बम्फाड़" में आदित्य रावल और शालिनी पांडे के साथ विजय वर्मा और जतिन सरना भी नज़र आएंगे।

    अनुराग कश्यप और नवोदित रंजन चंदेल के निर्देशन में बनी यह फिल्म 10 अप्रैल को विशेष रूप से ज़ी5 पर प्रीमियर की जाएगी।

    English summary
    Paresh Rawal’s son Aditya Rawal Bamfaad trailer release, watch video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X