For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रग्स रैकेट: पारस छाबड़ा की दुल्हन बनने वाली एक्ट्रेस 'संजना गलरानी' के घर क्राइम ब्रांच का छापा !

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का मामला सामने आने के बाद कई लोगों के नाम सामने आ रहे हैं। हाल ही में इस केस में नारकोटिक्स ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया। लेकिन इसके साथ ही ड्रग्स रैकेट को सिनेमा से मिटाने के लिए लगातार कई जगहों एनसीबी और क्राइम ब्रांच का छापा पड़ रहा है।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॅास 13 फेम पारस छाबड़ा के शो मुझसे शादी करोगे में उनकी दुल्हन बनने के लिए शामिल होने वाली एक्ट्रेस संजना गलरानी को भी ड्रग्स रैकेट मामले में गिरफ्तार किया गया है।

    वह कई तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। आपको बता दें कि सुशांत केस में ड्रग्स का मामला सामने आते ही कई स्टार्स एनसीबी की रेडार पर हैं। आपको बता दें कि एनसीबी की लिस्ट में आने वाले दिनों में बड़े और छोटे पर्दे के कई स्टार्स शामिल हो सकते हैं।

    ड्रग्स में संजना

    ड्रग्स में संजना

    बता दें कि सैंडलवुड ड्रग रैकेट में सेंट्रल क्राइम ब्रांच के अफसर ने बेंगलुरु में इंदिरानगर स्थित एक्ट्रेस संजना गलरानी के घर पर छापा मारा। एक महिला के साथ आठ ऑफिसर्स संजना के घर पहुंचे। इसके बाद संजना के क्राइम ब्रांच हेड क्वार्टर ले जाया गया।

    संजना के घर की तलाशी

    संजना के घर की तलाशी

    बेंगलुरु के जॅाइंट पुलिस कमिश्नर संदीप पाटिल ने कहा कि कोर्ट से सर्च वॅारंट लेने के बाद संजना के घर की तलाशी ली गई। ड्रग्स केस में उनके एक दोस्त राहुल को आरोपी बनाया गया था। तभी से क्राइम ब्रांच की नजर उन पर थी।

    ड्रग्स पर संजना का बयान

    ड्रग्स पर संजना का बयान

    संजना ने ड्रग्स मामले को लेकर कहा है कि मुझे ड्रग स्कैंडल पर एक बयान देने के लिए कई बार फोन कर रहे हैं। मैं खुद को इससे दूर रखने की कोशिश कर रही हूं। इसका मतलब ये नहीं है कि मुझे डर है। इसका मतलब साफ है कि मुझे चीप प्रचार खुद के लिए नहीं चाहिए। मीडिया दोस्तों के फोन कट करने के अलावा मेरे पास कोई और पर्याय नहीं है।

    बिग बॅास का भी हिस्सा

    बिग बॅास का भी हिस्सा

    आपको बता दें कि संजना ने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म ओरु कधल सेवीर से की। यह फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई। कन्नड़ फिल्म गंदा हेंताथी में भी उन्होंने काम किया। वह साल 2013 में कन्नड़ रियलिटी शो बिग बॅास में भी नजर आ चुकी हैं।

    फाइट को लेकर हुई थी चर्चा

    फाइट को लेकर हुई थी चर्चा

    हिंदी टीवी की दुनिया में संजना गलरानी की पहचानमुझसे शादी करोगे के शो से हुई। यहां पर वह पारस छाबड़ा की दुल्हन बनने के लिए पहुंची थीं।अपनी फाइट को लेकर वह इस शो में चर्चा में आयी थीं.

    ड्रग्स मामले पर गिरफ्तारी

    ड्रग्स मामले पर गिरफ्तारी

    गौरतलब है कि इस पूरे मामले में अभी तक एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी के साथ 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। लगातार ड्रग्स मामले को लेकर कई लोगों की सिनेमा से जुडे़ कई लोगों की गिरफ्तारी मुमकिन हो सकती है।

    English summary
    Paras chhabra show mujhse shaadi karoge fame sanjjanaa galrani arrested for drugs case
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X