For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऑटो रिक्शा में बैठकर पलक तिवारी ने कराया सबसे सेक्सी फोटोशूट, सबसे कातिलाना फोटो

    |

    टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी एक बार फिर से इंटरनेट पर अपनी हॉट तस्वीरों के कारण छाई हुई हैं। पलक तिवारी ने इस बार अपने फोटोशूट के जरिए बवाल मचा लिया है। पलक तिवारी ने स्टाइलिश ऑटो रिक्शा की पिछली सीट में बैठ कर अपना ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है। रिक्शा की पिछली सीट पर बैठकर पलक तिवारी अपना हॅाट फिगर दिखाते हुए नजर आ रही हैं।

    उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह खुलकर पलक झपकाती नजर आ रही हैं। वह परफेक्ट मेकअप और नेचुरल हेयरस्टाइल के साथ शिमरी ब्लैक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। पलक तिवारी ने कैप्शन में लिखा है कि बॉम्बे गर्ल"।काम के मोर्चे पर, पलक जल्द ही विवेक ओबेरॉय, ताहिर शब्बीर और अरबाज खान की सह-कलाकार 'रोजी - द केसर चैप्टर' के साथ बॉलीवुड में अपना कदम रखते हुए नजर आयेंगी।पलक महज 21 साल की उम्र में काफी पॉपुलर हैं और सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी रहती हैं।

    ऐसा कई बार होता है जब पहली बार अपनी तस्वीरों के कारण नहीं बल्कि अपने स्टाइल के कारण इंटरनेट पर छाई हुई रहती हैं।पलक तिवारी को अक्सर मुंबई में स्पॉट किया जाता है और इस बार वो पीछे की सीट पर ऑटो और अंदाज में घूमने निकलीं.पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह ऑटो की पिछली सीट पर पोज देती नजर आ रही हैं, वहीं उनके फैन्स भी उनका अंदाज देखकर हैरान हैं क्योंकि उन्होंने कभी इस तरह की बेबाकी अपने इस नए फोटोशूट में दिखा रही हैं।

    पलक तिवारी का हॅाट अंदाज

    पलक तिवारी का हॅाट अंदाज

    वहीं लोग इस तस्वीर पर काफी फनी कमेंट भी कर रहे हैं, कोई कह रहा है कि हम ऑटो ड्राइवर बनना चाहते हैं, वहीं पलक के हॉट अंदाज पर कमेंट कर कोई लिख रहा है कि प्लीज फायर ब्रिगेड को बुलाओ । वैसे पलक तिवारी बॉलीवुड में एंट्री के लिए बिल्कुल तैयार हैं और इसके लिए उन्होंने कमर कस ली है।

    पलक तिवारी की बोल्ड फोटो

    पलक तिवारी की बोल्ड फोटो

    यही वजह है कि उन्होंने टीवी पर भी काम नहीं किया। अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह पलक तिवारी ने टीवी की राह नहीं पकड़ कर रखी है, उन्होंने हाल ही में हार्डी संंधू के साथ म्यूजिक एल्बम किया, जिससे उन्हें काफी लोकप्रियता मिली है।

    पलक तिवारी का सेक्सी फोटोशूट

    पलक तिवारी का सेक्सी फोटोशूट

    इस गाने के बाद पलक तिवारी अचानक सुर्खियों में आ गईं और तब से उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज से फैन्स को साफ सुथरा रखा है। आपको बता दें कि पलक टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं जो राज कर चुकी हैं. दो दशक से छोटे पर्दे पर जहां उन्होंने हिट शो और रियलिटी शो में काम किया वहीं उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में भी काफी काम किया है.

    English summary
    Palak Tiwari share her sexy photoshoot from auto call herself bombay girl
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X