India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने कैमरे के सामने किया बोल्ड ड्रेस में डांस, फैंस ने बोला- बिजली

    |

    टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने एक बार फिर से इंटरनेट पर अपने लेटेस्ट तस्वीरों के साथ वीडियो से कहर ढा रही हैं। पलक तिवारी अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्डनेस से लोकप्रियता हासिल कर रही हैं। पलक तिवारी सेल्फी वीडियो और फोटोशूट की अपनी कई खास झलक फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

    इस बार पलक यह दिखा रही हैं कि उन्हें कितनी मुश्किल होती है एक रील वीडियो अपलोड करने के लिए। पलक तिवारी एक वीडियो में डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो के साथ पलक तिवारी ने लिखा है कि इसी वजह से मैं ज्यादा रील नहीं बनाती हूं। पलक इस वीडियो में गलत और सही दोनों तरह से डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं।

    Palak Tiwari Ibrahim Ali Khan को नही Archies Actor Vedang Raina को कर रही है Date! *Bollywood

    इस वीडियो में कैप्शन में पलक ने लिखा है कि इसी वजह से मैं ज्यादा रील नहीं बनाती हूं। इस खबर के लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। पलक के फैंस ने इस वीडियो पर कई सारे कमेंट करते हुए लिखा है कि बोल्ड, सेक्सी और बिजली बिजली जैसे कई सारे कमेंट कर रहे हैं। पलक का हर अंदाज उनके फैंस के दिल को भा जाता है।

    यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि अपने बॅालीवुड डेब्यू से पहले ही पलक सोशल मीडिया से लेकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री तक अपने ग्लैमर और हॅाटनेस को लेकर छा गई हैं। पलक ने इससे पहले अपनी और भी तस्वीरें शेयर की थीं। जहां वह शॉर्ट क्रॉप टॉप में नजर आती हैं। इस बार उनका ग्लैमर अंदाज भी इंटरनेट पर छाया रहता है।

    Palak Tiwari

    जल्द ही पलक तिवारी अपना बॅालीवुड डेब्यू करने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट अनुसार सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से पलक तिवारी अपना बिग बॅालीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं। जल्द इसकी घोषणा होगी।

    English summary
    Palak Tiwari share her sexy bold dance video and photo have a look
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X