For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सपना चौधरी के लाइव शो में भीड़ बेकाबू , मौत के साथ कई लोग घायल shock !

    By Prachi Dixit
    |

    बिग बॅास के बाद अगर कोई सबसे ज्यादा लोकप्रिय हुआ है तो वह और कोई नहीं बल्कि सपना चौधरी हैं। जी हां, सपना चौधरी के स्टेज शो की हर जगह डिमांड रहती है।

    ऐसा ही एक लाइव इवेंट बिहार के बेगुसराय में हुआ। जहां पर सपना चौधरी के स्टेज शो के दौरान भीड़ को बेकाबू करना पुलिस लिए नामुमकिन हो गया। गुरुवार को शो के दौरान ऐसी भगदड़ मची कि एक युवक की मौत हो गई।

    कई लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। ऐसी खबर है कि सपना चौधरी को देखने के लिए लोग स्टेज पर चढ़ने लगे जिसके कारण स्टेज नीचे गिर गया। इसके बाद पुलिस को बल का प्रयोग करना पड़ा।

    इसी के चलते शो को बीच में बंद करवाया गया। खबर है कि रात 12 बजे से शो की शुरुआत हुई थी। 12 बजे के बाद केवल दो सांग पर डांस देखने के बाद भीड़ बेकाबू हो गई। इसके बाद सुबह 4 बजे सपना चौधरी को कड़ी सुरक्षा के साथ पटना के लिए रवाना किया गया।

    वैसे क्या आप जानते हैं कि ऐसे 1 नहीं बल्कि कई स्टार्स हैं जो कि जेल के चक्कर काट चुके हैं। यहां देखिए...

    अलका कौशल

    अलका कौशल

    टीवी शो कुबूल है फेम एक्ट्रेस अलका कौशल को दो साल की सजा सुनाई गई है। अलका और उनकी मां सुशीला बडोला को दो साल की सजा सुनाई गई है। उन पर 50 लाख के चेक बाउंस होने का मामला लगभग दो साल से चल रहा है।

    श्रुति उल्फ्त

    श्रुति उल्फ्त

    कोबरा के साथ लिए गए एक वीडियो के कारण टीवी एक्ट्रेस श्रुति उल्फ्त को जेल जाना पड़ा।

    शिल्पा शिंदे

    शिल्पा शिंदे

    भाभीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी के किरदार ने शिल्पा शिंदे को चंद दिनों में लोकप्रिय बना दिया था। शिल्पा ने इस शो के निर्माताओं पर खुद को परेशान करने का आरोप लगाया था। मामला इतना बिगड़ गया कि शिल्पा अभी तक कोर्ट के चक्कर लगा रही हैं।

    रतन राजपूत

    रतन राजपूत

    संतोषी माता के शो की शूटिंग के दौरान रतन राजपूत ने अपने शो की टीम के लाइटमैन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। शुरू में शो के निर्माताओं ने इस पर ध्यान नहीं दिया। रतन ने कड़ा रुख अपनाते हुए शो की शूटिंग पर जाना बंद कर दिया था। बाद में मामले का निपटारा किया गया।

    दलजीत कौर

    दलजीत कौर

    अपने पति शालीन भनोट के साथ निजी संबंध को लेकर दलजीत कौर विवादों में रही। उन्होंने शालीन पर खुद के साथ बुरे बर्ताव का आरोप लगाया था। शालीन ने इस पर कभी खुल कर टिप्पणी नहीं की। दलजीत ने अपनी निजी जिंदगी पर हमेशा बात की।

    जिया मानिक

    जिया मानिक

    टीवी की इस पुरानी गोपी बहू को मुंबई के एक हुक्का बार में पुलिस रेड का सामना करना पड़ता था। इसे लेकर काफी विवाद हुआ था। बाद में जिया ने जाहिर किया कि वह अपनी मां के साथ वहां पर गई थी। उन्हें उस जगह के बारे में अंदाजा नहीं था।

    गौहर खान

    गौहर खान

    एक रियलिटी शो की लाइव शूटिंग के दौरान गौहर खान पर भीड़ में खड़े मोहम्मद नाम के एक शख्स ने उन पर तमाचा जड़ दिया था। गिरफ्तार होने के बाद मोहम्मद ने कहा था कि वह गौहर के कपड़ो से नाखुश थे।

    English summary
    Have a look One Person died during Sapna Chaudhary show Bihar, read here full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X