For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'जर्सी' में शाहिद कपूर को थप्पड़ मारने के लिए मृणाल ने याद किया कबीर सिंह, कियारा आडवाणी को फोन

    |

    आगामी फिल्म 'जर्सी' अपने भावनात्मक वर्णन और स्टार कास्ट के शानदार प्रदर्शन के साथ इन दिनों चर्चा में है। ऐसे में जर्सी फिल्म के हीरो शाहिद कपूर और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे ।बातचीत में कपिल शर्मा मृणाल ठाकुर से पूछते हैं कि फिल्मों में उनके सभी प्रेम संबंधों के साथ उनके रिश्ते खराब क्यों हैं। उन्होंने एक विशेष थप्पड़ सीन की ओर इशारा किया, जिसे मृणाल शाहिद कपूर पर शुरू करती है। जबकि मृणाल के पास उनके जवाब थे, उनके सह-कलाकार शाहिद कपूर, जो उनकी फिल्म का प्रचार करने के लिए उनके साथ आए थे, ने खुलासा किया कि प्रसिद्ध 'थप्पड़' मारने विशेष तैयारी की और यहां तक ​​​​कि अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ एक कॉल भी की!

    शाहिद कपूर ने सीन के बारे में बताया, "सीन की शूटिंग से पहले उसने (मृणाल ठाकुर) कियारा (कियारा आडवाणी) को फोन किया और उसके साथ लंबी बातचीत की। उसने मुझे थप्पड़ मारने के लिए खुद को प्रेरित करने के लिए बुलाया और उससे पूछा, "मुझे बताओ कि 'कबीर सिंह' में तुम्हारे साथ क्या हुआ था"। शाहिद यहां खड़ा है और सीन में लिखा है मुझे उसे बहुत जोर से थप्पड़ मारना है! तो, मुझे बताओ ताकि मैं इसके लिए मूड और महसूस कर सकूं ताकि मैं थप्पड़ पर पहुंच सकूं। और थप्पड़ के बाद, मेरे कान वास्तव में थोड़े सुन्न हो गए।"

    फिर उसने कहा कि वह पहले उसे थप्पड़ नहीं मारना चाहती थी और "मैं शाहिद को कैसे मार सकता हूं" जैसे बहाने बना रही थी, लेकिन चौथे शॉट में वह पूरी तरह तैयार थी। मृणाल ठाकुर के थप्पड़ के बारे में इतना अनिश्चित होने के कारण, यहां तक ​​​​कि शाहिद कपूर भी आराम से थे, वे कभी भी थप्पड़ की ताकत का अंदाजा नहीं लगा सकते थे, "और यह सर्दियों में था, हम चंडीगढ़ में 4- या 5 डिग्री तापमान में शूटिंग कर रहे थे और तमाचा तुम्हारे पास ढाई, ढाई दिन रहता है!"

    English summary
    On The Kapil Sharma Show, ‘Jersey’ stars Shahid Kapoor and Mrunal Thakur reveal secret behind the famous slap scene in the film
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X