»   » ऑन स्क्रीन 'भाई-बहन' रियल लाइफ में एक-दूसरे को कर रहे हैं 'डेट'

ऑन स्क्रीन 'भाई-बहन' रियल लाइफ में एक-दूसरे को कर रहे हैं 'डेट'

By: utkarsh srivastava
Subscribe to Filmibeat Hindi

सीरियल ये हैं मोहब्बतें के भाई-बहन रूही और आदी आज कल जबरदस्त चर्चाओं में हैं। ये ऑन स्क्रीन भाई-बहन रियर लाइफ में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की तस्वीरें सारी बातें खुद बयान कर रही हैं।

बता दें कि आदी यानी अभिषेक वर्मा सीरियल ये हैं मोहब्बतें में रूही यानी अदिती भाटिया के बड़े भाई का रोल निभा रहे हैं। वहीं चर्चाएं हैं कि ये दोनों रियल लाइफ में एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Ye Hai Mohabbatein sibling ruhi and abhi

वहीं ये दोनों एक-दूसरे के साथ कई बार घूमते हुए भी देखे गए हैं। साथ ही दोनों ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक-साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। यही नहीं इन फोटो पर कैप्शन भी काफी इंटरेस्टिंग हैं। हालांकि दोनों ने कभी खुलकर अपने रिश्ते पर बात नहीं की।

Ye Hai Mohabbatein sibling ruhi and abhi

वहीं इस सीरियल में दोनों के किरदार को काफी पसंद किया जाता है। साथ ही इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में भी दोनों एक-दूसरे के साथ काफी क्यूट नजर आ रहे हैं। दोनों ने एक-दूसरे के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं।

Ye Hai Mohabbatein sibling ruhi and abhi

वहीं अभिनेत्री अदिती की एक तस्वीर पर हाल ही में जमकर बवाल हुआ था। अदिती ने एक कार की ड्राइविंग सीट पर बैठ कर तस्वीर क्लिक की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि वे अपने अठारहवें बर्थडे के लिए उत्साहित हैं। इस पर वे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रॉल हुई थीं।

Read more about: television
English summary
on screen sibling dating each other in real life, see pictures
Please Wait while comments are loading...