For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    23 साल बाद टीवी पर ओम नम: शिवाय की वापसी, 9 साल के शोध के बाद बना ये ऐतिहासिक शो

    |

    कलर्स के नए शो ओम नम: शिवाय ने वापसी के साथ नया रिकॅार्ड बनाया है। इस शो के निर्देशक धीरज कुमार ने खुलासा करते हुए कहा है कि इस शो को बनाने में 9 साल का शोध किया गया है। धीरज कुमार ने कहा कि इस शो की शुरुआत 1996 में हुई थी। हालांकि इस पर शोध 1987 में शुरू हुआ था।

    इस शो के अनुसंधान में 9 साल का लंबा समय बिताया है। इससे पहले जो शो हम कर रहे थे वो थोड़ा अलग था। जैसे की सामाजिक, देशभक्ति , अपराध और थ्रिलर बेस्ट शो किए हैं।इस वजह से हम इसे सही तरीके से करना चाहते थे। हमने इसके लिए ओरिएनटल रिसर्च इंस्टीट्यूट बड़ौदा के मधुसूदन पाठक की मदद ली थी।

    शुरू में हम अचला नगर के दिग्ग्जों को भी लाए। जिन्होंने बागबान लिखा था। डॅा. राही मासूम रजा से मिले। जिन्होंने कई क्लासिकल पौराणिक कथाओं पर काम किया है। इस पूरे शो को पूरे शोध के साथ बनाया गया है। आपको बता दें कि 18 जून से रात 9 बजे इसका प्रसारण कलर्स चैनल पर किया जाएगा।

    आपको बता दें कि ओम नम: शिवाय टीवी शो ने 90 के दौरान काफी लोकप्रियता हासिल की थी। इसमें भगवान शिव की लीला और अनोखी कहानियों को सबसे अधिक पसंद किया गया। सीरियल में समर जय सिंह ने शिव का किरदार, यशोधान राणा ने कामा का किरदार, गायत्री शास्त्री ने पार्वती का किरदार निभाया था।

    English summary
    om namah shivay TV Show re telecast Dheeraj kumar said it took 9 years of research , here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X