»   » Shock..चलती कार..सुपरस्टार..मारपीट..गाली गलौज..चौंक जायेंगे..

Shock..चलती कार..सुपरस्टार..मारपीट..गाली गलौज..चौंक जायेंगे..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

इश्कबाज फेम नकुल मेहता के लिए वीकेंड काफी खतरनाक रहा। खासकर तब जब ओला कैब ड्राइवर ने उनसे फिजिकल होने की कोशिश की। हुआ यूं कि नकुल ने एक जगह जाने के लिए ओला कैब से जाना पसंद किया।

सुपर ब्लॅाकबस्टर..400 मिलियन..दुनिया का 1 सुपरस्टार..होश उड़ जायेंगे

लेकिन अचानक अपने पास से गुजरती हुई गाड़ी को गलत तरीके से टर्न लेता हुआ देखने पर ड्राइवर ने गलत भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया।

नकुल ने ड्राइवर को ऐसा जब करने से रोक तो ड्राइवर नकुल से भी बदतमीजी से बात करने लगा।मामला इतना आगे बढ़ गया कि ड्राइवर ने नकुल को गाड़ी ना चलाने की धमकी दी।

nakul

इसके साथ गाड़ी से उतर जाने के लिए कहा और तुरंत गाड़ी रोक दी। नकुल ने कहा कि वह दूसरी ओला आने तक गाड़ी में ही इंतजार करेंगे।

ड्राइवर इस बात के लिए राजी नहीं हुआ और उसने नकुल को गाड़ी से बाहर निकल जाने के लिए कहा और नकुल के साथ हाथापाई करने की कोशिश की।

Shock..कपिल के खिलाफ..सलमान का कड़ा कदम..वजह चौंकाने वाली..

खुद इस पूरी घटना की जानकारी नकुल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। इसके साथ ओला कैब सेंटर से उन ड्राइवर के खिलाफ कड़े कदम उठाने के लिए कहा है।

नकुल ने अपने फालोवर्स ड्राइवर के बारे में अपडेट करते हुए ट्वीट किया कि सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया ओला कैब ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया गया और पैसा भी वापस कर दिया गया है।

गौरतलब है कि टीवी एक्टर कई बार सेट से बाहर कई तरह की कंट्रोवर्सी का हिस्सा रहे हैं।यहां देखिए उनकी एक झलक..

देवोलिना भट्टाचार्जी

देवोलिना भट्टाचार्जी

हुआ यूं कि देवोलिना यानी कि साथ निभाना साथिया की गोपी बहू को स्टार परिवार अवॅार्ड में एंट्री लेने से पहले उनसे एंट्री कार्ड के लिए पूछा गया।वह सबसे पहले इसे लेकर नाराज हो गई। बाद में अपना मीडिल फिंगर दिखाकर वहां से चली गई।

रतन राजपूत

रतन राजपूत

संतोषी माता के शो की शूटिंग के दौरान रतन राजपूत ने अपने शो की टीम के लाइटमैन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। शुरू में शो के निर्माताओं ने इस पर ध्यान नहीं दिया। रतन ने कड़ा रुख अपनाते हुए शो की शूटिंग पर जाना बंद कर दिया था। बाद में मामले का निपटारा किया गया।

दलजीत कौर

दलजीत कौर

अपने पति शालीन भनोट के साथ निजी संबंध को लेकर दलजीत कौर विवादों में रही। उन्होंने शालीन पर खुद के साथ बुरे बर्ताव का आरोप लगाया था। शालीन ने इस पर कभी खुल कर टिप्पणी नहीं की। दलजीत ने अपनी निजी जिंदगी पर हमेशा बात की।

जिया मानिक

जिया मानिक

टीवी की इस पुरानी गोपी बहू को मुंबई के एक हुक्का बार में पुलिस रेड का सामना करना पड़ता था। इसे लेकर काफी विवाद हुआ था। बाद में जिया ने जाहिर किया कि वह अपनी मां के साथ वहां पर गई थी। उन्हें उस जगह के बारे में अंदाजा नहीं था।

रुचा गुजराती

रुचा गुजराती

टीवी पर रुचा निगेटिव किरदार में अधिक दिखाई दी हैं। लेकिन असल जिंदगी में उन्हें कई निगेटिव लोगों का सामना करना पड़ा। उन्होंने अपने सास-ससुर पर घरेलू हिंसा और मानसिक परेशानी का आरोप लगाया था।

गौहर खान

गौहर खान

एक रियलिटी शो की लाइव शूटिंग के दौरान गौहर खान पर भीड़ में खड़े मोहम्मद नाम के एक शख्स ने उन पर तमाचा जड़ दिया था। गिरफ्तार होने के बाद मोहम्मद ने कहा था कि वह गौहर के कपड़ो से नाखुश थे।

निया शर्मा

निया शर्मा

टेलीविजन की बहू निया शर्मा के एक म्यूजिक वीडियो रिलीज ने सोशल मीडिया पर एक विवाद को जन्म दे दिया। लोकप्रिय शो जमाई राजा से निया शर्मा ने एंटरटेनमेंट की दुनिया में लोकप्रियता हासिल की।

 

English summary
Ola cab driver got PHYSICAL with Ishqbaaz actor Nakuul Mehta..Here read full news
Please Wait while comments are loading...