For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नुसरत जहां और यश दासगुप्ता की 'SOS कोलकाता' का ट्रेलर रिलीज, इस दिन होगी फिल्म ज़ी5 पर स्ट्रीम

    |

    भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने हाल ही में नुसरत जहांन और यश दासगुप्ता अभिनीत लोकप्रिय बंगाली फिल्म 'एसओएस कोलकाता' के विश्व डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की थी। फिल्म 1 अक्टूबर 2021 में विशेष रूप से ज़ी5 पर स्ट्रीम होगी। नाटकीय रिलीज के बाद, प्रशंसक दुनिया भर में फिल्म के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

    उत्साह को कई पायदान ऊपर उठाते हुए, ज़ी5 ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है जिसमें दर्शकों को बहुप्रतीक्षित एक्शन ड्रामा की एक झलक देखने मिल रही है। अंशुमन प्रत्यूष द्वारा निर्देशित और जरेक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, फिल्म में मिमी चक्रवर्ती, एना साहा, सब्यसाची चक्रवर्ती और शांतिलाल मुखर्जी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

    'एसओएस कोलकाता' कोलकाता में नियोजित आतंकवादी हमलों की एक श्रृंखला की एक दिलचस्प कहानी बताता है, जो एक 5-सितारा होटल के परिसर में एक होस्टेज ड्रामा में परिणत है।

    नुसरत जहांन और यश दासगुप्ता द्वारा हाई ओकटाइन ड्रामा और तारकीय परफॉर्मेंस निश्चित रूप से देखने लायक होगी। फिल्म में एक के बाद एक आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न को देखना दिलचस्प होगा, इसलिए तब तक अपनी सीट बेल्ट बांधें और एक नेल बाइटिंग अनुभव के लिए तैयार हो जाएं।

    टाइगर 3 की शूटिंग खत्म कर सलमान खान मुंबई लौटे, इस प्रोजेक्ट की शुरू करेंगे तैयारी- देखिए डैशिंग लुकटाइगर 3 की शूटिंग खत्म कर सलमान खान मुंबई लौटे, इस प्रोजेक्ट की शुरू करेंगे तैयारी- देखिए डैशिंग लुक

    देखें 'एसओएस कोलकाता' 1 अक्टूबर 2021 से विशेष रूप से ज़ी5 पर।

    English summary
    Nusrat jahan and yash dasgupta SOS Kolkata Official Trailer release film Premieres 1st Oct 2021 on ZEE5
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X