For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "अब मेरे लिए दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं लिखी जा रही हैं"- शेफाली शाह

    |

    दमदार अभिनेत्री शेफाली शाह ने दो दशकों के अपनी सफर में कई यादगार कैरेक्टर्स को चित्रित किया है और अब, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री अपनी लेटेस्ट मेडिकल थ्रिलर 'ह्यूमन' में अपनी भूमिका डॉ गौरी नाथ को सबसे कॉम्प्लेक्स किरदारों में से एक मानती हैं।

    विपुल अमृतलाल शाह और मोज़ेज़ सिंह द्वारा निर्देशित 'ह्यूमन' की अपार सफलता पर अभिनेत्री दर्शकों से मिलने वाले प्यार, प्रशंसा और मान्यता को लेकर उत्साहित हैं। शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी अभिनीत मेडिकल ड्रामा ह्यूमन डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

    शेफाली शाह कहती हैं, ''ह्यूमन जैसे शो में काम करना अब तक के सबसे संतुष्टिदायक अनुभवों में से एक रहा है। यह बेहद कॉनज़्यूमिंग और थका देने वाला अनुभव रहा है और मेरा किरदार गौरी नाथ सबसे जटिल किरदारों में से एक है जिसे मैंने अपनी जर्नी में निभाया है। मैं बहुत खुश हूं कि आखिरकार मैं वह काम कर रही हूं जिसकी मुझे आकांक्षा थी और जो मैं करना चाहती थी। लोग मेरे लिए दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं लिख रहे हैं। मैं इससे ज़्यादा की उम्मीद नहीं कर सकती थी।"

    आमिर खान ने किया कंफर्म, 'लाल सिंह चड्ढा' बैसाखी 2022 पर ही होगी रिलीज़; KGF से क्लैश है फाइनल!आमिर खान ने किया कंफर्म, 'लाल सिंह चड्ढा' बैसाखी 2022 पर ही होगी रिलीज़; KGF से क्लैश है फाइनल!

    प्रीमियम ओटीटी डिज़्नी+ हॉटस्टार पर लॉन्च होने के एक सप्ताह के भीतर, 'ह्यूमन' को दर्शकों, फर्टेर्निटी और आलोचकों द्वारा सराहा जा रहा है। शेफाली शाह, कीर्ति कुल्हारी, सीमा बिस्वास, राम कपूर, विशाल जेठवा, मोहन अगाशे, आदित्य श्रीवास्तव और अतुल कुमार सहित शानदार कलाकार के अद्भुत परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ़ की जा रही है।

    आईएमडीबी पर 8.7 रेटिंग के साथ, यह मेडिकल ड्रामा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक बन गया है। विपुल अमृतलाल शाह और मोज़ेज़ सिंह द्वारा निर्देशित, डिज़नी+ हॉटस्टार स्पेशल सीरीज़ को मोज़ेज़ सिंह और इशानी बनर्जी ने लिखा है।

    English summary
    Talking about her choices of roles, actress Shefali Shah said, now interesting and challenging roles are being written for me. I am doing the work that I’ve aspired and wanted to do.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion