»   » FRESH: वोटिंग में चौंकाने वाला फेरबदल..विकास गुप्ता BIGG BOSS 11 WINNER...

FRESH: वोटिंग में चौंकाने वाला फेरबदल..विकास गुप्ता BIGG BOSS 11 WINNER...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi
Bigg Boss 11: Vikas Gupta will WIN the show, FIXED ; Here's Why | FilmiBeat

बिग बॅास 11 के फिनाले में अब केवल एक दिन का समय बचा है। ऐसे में विनर को लेकर सबसे आगे नाम शिल्पा शिंदे का बताया जा रहा है। यह ठीक वैसा ही आलम है जैसा बिग बॅास 10 में बानी जे को विजेता बताया जा रहा था।

vikas gupta

किसी ने भी नहीं सोचा था कि मनवीर गुर्जर बिग बॅास 10 का विनर बन जायेंगे। जानकारो के मुताबिक इस सीजन के विनर में भी बड़ा फेरबदल दिखाई दे सकता है। शिल्पा शिंदे की जगह अब विकास गुप्ता का नाम सामने आ रहा है।

टीवी के टॅाप सेलिब्रिटी के साथ फैंस का भी भरपूर साथ विकास को मिला है। वोटिंग के आधार पर भी विकास कुछ वोट से हिना और शिल्पा से पीछे माने जा रहे हैं।

bigg boss 11

अगर ऐसा हुआ तो विकास फाइनल में शिल्पा को कड़ी टक्कर दे सकते हैं। आइए आपको दिखाते हैं ये 7 सबूत जो बताते हैं कि आखिरी वक्त पर इस शो इस शो के विनर बना सकते है...

हितेन के जाने के बाद बढ़ी डिमांड

हितेन के जाने के बाद बढ़ी डिमांड

हितेन के जाने के दुख का फायदा विकास को हुआ है। इसी वक्त शिल्पा के गेम का अंदाजा साफ दिखाई दिया।

सबसे दोस्ती

सबसे दोस्ती

हितेन और प्रियांक के जाने के बाद विकास घर के बाकी कंटेस्टेंट के साथ फेयर होते दिखाई दिए। जिसका असर भी उनके फैंस की संख्या बढ़ाने में कामयाब रहा है।

टीवी सेलिब्रिटी का साथ

टीवी सेलिब्रिटी का साथ

लगभग आधी से अधिक टीवी के टॅाप स्टार विकास को वोट देने की अपील कर रहे हैं। गौहर खान,करण पटेल,एकता कपूर और हितेन तेजवानी का नाम सबसे ऊपर है।

इमोशन पड़ गया भारी

इमोशन पड़ गया भारी

प्रियांक के जाने के बाद पूरी गेम में विकास अकेले दिखाई दिए। शिल्पा,हिना,विकास और लव ने विकास को टारगेट किया। जिसके कारण वह गेम के आखिरी में दर्शकों से कनेक्ट करने में ज्यादा कामयाब रहें।

ग्राफ

ग्राफ

विकास के शो में ग्राफ को देखा जाए तो उनका पॅाजिटिव और निगेटिव ग्राफ दोनों ही देखने को मिला। उन्होंने दोस्ती और दुश्मनी दोनों घर में निभायी। शिल्पा और हिना के मुकाबले वह शो में कभी FLIP होते दिखाई नहीं दिए हैं।

अर्शी की एंट्री

अर्शी की एंट्री

अर्शी की दोबारा एंट्री ने उनके वोट बैक को गर्मकिया है। दोनों को साथ में देखना शो की टीआरपी के साथ अर्शी के फैंस के वोट भी विकास के हिस्से में डाल दिए हैं।

हम साथ साथ हैं

हम साथ साथ हैं

शो के आखिरी में विकास की हम साथ साथ है का स्वभाव सभी को पसंद आ रहा है। वह शो के आखिरी वीक में गेम को पॅाजिटिव तरीके से खेल रहे हैं। फिर चाहे वह शिल्पा के साथ उनकी मस्ती हो य फिर हिना के साथ उनकी लड़ाई हो।

English summary
Not Shilpa Shinde Vikas Gupta Win Bigg Boss 11..Here read shocking update

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi