For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ADULT..42 साल की सुपरस्टार..13 साल छोटा युवक..अश्लील..मचा बवाल..VIDEO

    By Prachi Dixit
    |

    फिल्म और वेबसीरीज तक ठीक है। लेकिन अब टीवी पर बोल्ड फिल्म को टेलीकास्ट करना अब भी आसान नहीं है। फिलहाल इन दिनों ऐसी ही एक सुपरस्टार फिल्म के टेलीकास्ट पर सेंसर बोर्ड ने रोक लगा दी है।

    यह फिल्म इस साल 14 जुलाई को रिलीज हुई रवीन टंडन की फिल्म शब अब टीवी पर कभी नहीं दिखाई जाएगी। सेंसर बोर्ड का कहना है कि फिल्म में होमोसेक्सुएलिटी और एक्सट्रा मैरिटल अफेयर्स जैसे मामलों को बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया है।

    सेंसर ने ने इस फिल्म को U/A सर्टिफिकेट देने से इनकार कर दिया है।इस पर फिल्म के निर्देशक ओनिर का कहना है हाल ही में माई ब्रदर निखिल और मूनलाइट भीहोमोसेक्सुएलिटी के मुद्दे पर ही बनीं थी और टीवी पर भी दिखाई गई थी।

    फिर शब का टीवी टेलीकास्ट क्यों नहीं किया जा सकता। इस फिल्म की निर्माता शीतल तलवार का कहना है कि यह फैसला बेतुका है।

    गौरतलब है कि इस फिल्म में फिल्म में रवीना सोनम मोदी का किरदार निभा रही हैं, जो एक बहुत अमीर औरत है। फिल्म में अजफर और सोनम के बीच कई अतरंग दृश्य भी दिखाए गए हैं।

    अंत में देखिए वीडियो..

    वैसे क्या आपको पता है कि ऐसी कौन सी फिल्में हैं जो सुपर फ्लॅाप होने के बाद टीवी पर सुपरहिट रही हैं..यहां देखिए चौंकाने वाले लिस्ट..

    सूर्यवंशम

    सूर्यवंशम

    अमिताभ बच्चन की सूर्यवंशम टीवी पर सुपर ब्लाॅकबस्टर है इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 2016 में सूर्यवंशम के साथ दूसरे चैनल पर साला खडूस और कपूर एंड संस दिखाई गई। लेकिन सूर्यवंशन इन तीनों फिल्मों के बीच ऐसी दूसरी फिल्म बन गई जिसे टीवी पर उस दिन सबसे अधिक देखा गया।

    नायक

    नायक

    अनिल कपूर की नायक आए दिन आप जी सिनेमा पर कई बार देख चुके हैं। 2001 में यह फिल्म रिलीज हुई। लेकिन खराब मार्केटिंग के चलते फ्लॅाप हो गई। यह उस वक्त की मंहगी फिल्मों में से एक थी। वैसे टीवी पर यह फिल्म ब्लाॅकबस्टर रिकॅार्ड बना चुकी है।

    रहना है तेरे दिल में

    रहना है तेरे दिल में

    इस फिल्म का नाम फ्लाॅप लिस्ट में देखकर कई लोगों को हैरानी होगी। लेकिन 2001 में रिलीज हुई यह फिल्म अपना असर नहीं दिखा पायी। लेकिन कुछ साल बाद टीवी पर यह फिल्म ऐसी लोकप्रिय हुई कि आज इस फिल्म की रिलीज का जश्न मनाया जाता है।

    टारजन

    टारजन

    2004 में अजय देवगन की यह फिल्म बॅाक्स आॅफस पर बुरी तरह पिट गई। लेकिन इस फिल्म को जब टीवी पर पहली बार दिखाया गया तो इसकी रेटिंग ने आसमान छू लिया। खासकर बच्चों के लिए यह फिल्म सुपरहिरो फिल्म साबित हुई। आज भी इस फिल्म के दर्शकों में बच्चों की संख्या सबसे अधिक है।

    आमदनी अठनी खर्चा रूपया

    आमदनी अठनी खर्चा रूपया

    2001 में रिलीज हुई गोविंदा की यह फिल्म बॅाक्स आॅफिस पर साधारण रही।लेकिन टीवी पर महिलाओं में इस फिल्म का क्रेज कायम है। मल्टी कास्टिंग वाली इस फिल्म को टीवी पर बेहतरीन प्रतिक्रिया मिलती रहती है।

    रन

    रन

    अभिषेक बच्चन की यह फिल्म 2004 में रिलीज हुई। अफसोस है कि यह फिल्म केवल इस फिल्म में एक्टर विजय राज के कॅामेडी सीन के लिए जानी जाती है। लेकिन टीवी पर यह फिल्म युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है।

    प्यार का पचनामा

    प्यार का पचनामा

    2011 में रिलीज हुई यह फिल्म बॅाक्स आॅफिस पर दर्शकों का ध्यान नहीं खींच पायी। लेकिन टीवी पर यह फिल्म इतनी लोकप्रिय हुई कि इस फिल्म के दूसरा पार्ट बॅाक्स आॅफिस पर सुपरहिट साबित हुआ।

    English summary
    No TV Telecast For Raveena Tandon Shab On Homosexuality...Have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X