For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Karan Mehra के साथ चारू असोपा का अफेयर, निशा रावल ने बोली इतनी बड़ी बात !

    |

    टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और राजीव सेन के तलाक के बीच करण मेहरा का नाम सामने आया। राजीव सेन ने एक इंटरव्यू में खुलासे के बात करण मेहरा से अफेयर की चर्चा हुई। हालांकि राजीव सेन ने अपने नए बयान में कहा है कि उन्होंने करण मेहरा के साथ अफेयर शब्द का इस्तेमाल नहीं किया। चारू की मां ने ही उन्हें वाइस नोट भेजते हुए बताया था कि वह करण मेहरा के साथ रोमांटिक रील बना रही हैं।

    इस पूरे मामले को लेकर करण मेहरा से अलग हो चुकी पत्नी निशा रावल ने इस मामले पर अपनी राय साझा की हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में निशा रावल ने इस पूरे मामले पर बात करने से इंकार कर दिया है। निशा रावल ने सबसे पहले कहा कि नो कमेंट्स। वह इसके आगे कहती हैं कि मैं इन सब मामले में पड़ना नहीं चाहती हूं। वह इन दिनों हर कोई परेशानियों से जूझ रहा है। आपको बता दें कि राजीव सेन के चारू के साथ अफेयर के बयान पर करण मेहरा आग बबूला हो गए थे।

    करण मेहरा ने कहा कि जून से पहले 10 साल पहले मेरी चारू से मुलाकात हुई थी। निशा रावल केस के बाद मैं दिल्ली चला गया। वहीं पर मैं रहने लगा। करण मेहरा ने यह भी कहा कि राजीव से मैं बात नहीं करना चाहती हूं। बल्कि मैं उन पर मानहानि का केस करूंगा। राजीव के आरोप पर चारू ने कहा कि उनके पास अब कुछ नहीं बचा तो वह इस हद तक गिर गए हैं।

    यह बिल्कुल बकवास है। मैंने उनके साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है में मुलाकात की थी। मैं उनसे 10 से 12 साल से नहीं मिली हूं। कुछ महीने पर हमने एक काम के सिलसिले में रील बनाई थी। रोमांटिक रील में मेरे और करण मेहरा के अलावा 50 लोग और हैं। गौरतलब है कि चारू असोपा की राजीव के साथ दूसरी शादी है। नवंबर 2016 में उन्होंने अपनी पहली शादी से तलाक लिया। साल 2017 में उनकी सगाई टूटी। साल 2019 से पहले चारू और राजीव सेन की मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों में अनबन शुरू हो गई है।

    English summary
    Nisha Rawal reacts when news of Karan Mehra romance with Charu Asopa alleges Rajeev sen ,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X