For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    निक्की तंबोली का अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो वायरल, लोग बोले- ब्रा की जगह ये क्या लगा लिया

    |

    Nikki Tamboli Bold Video: बिग बॅास फेम निक्की तंबोली एक बार फिर से इंटरनेट पर अपने लेटेस्ट बोल्ड लुक के कारण छाई हुई हैं। बिग बॅास की स्टाइलिश निक्की तंबोली बीते दो सालों में काफी बोल्ड हो गई हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी हर तस्वीर इसे बयान करती रहती है। एक बार फिर से निक्की तंबोली के सिजलिंग वीडियो ने सबका ध्यान खींच लिया।

    निक्की तंबोली ने एक बार फिर से अपना ग्लैमरस रंग दिखाया है। निक्की तंबोली इस बार भी काफी हॅाट और सेक्सी दिखाई दे रही हैं। निक्की तंबोली ने इस बार काफी हैवी गाउन में फोटोशूट करवाया है। सामने से कट वाली इस ड्रेस में निक्की की खूबसूरती देखते ही बनती है। निक्की ने भी इस बार अपने हैवी कर्व्स से हर किसी को हैरान कर दिया है।

    निक्की तंबोली अपने हर लुक में किसी ना किसी तरह स्टाइलिश और बोल्ड दिखने की कवायद करती रहती हैं। इस फोटो में वह अपनी फिगर के साथ ब्रालैट लुक को लेकर भी काफी चर्चाओ में हैं। निक्की के इस तस्वीरों को उनके फैंस काफी लाइक और शेयर कर रहे हैं। निक्की ने इस फोटोशूट के लिए सबसे लोकप्रिय रंग को चुना है। निक्की ने व्हाइट कलर के गाउन से अपने खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं। वह बला की खूबसूरत दिखने के साथ हॅाट भी दिख रही हैं।

    इस फोटो में निक्की तंबेली को देख फैंस केवल उनकी पतली कमर की तारीफ कर रहे हैं। ग्लॅासी और स्मोकी मेकअप के साथ निक्की ने अपने इस पूरे लुक को शानदार हेयरस्टाइल के साथ स्टाइल करवाया है। निक्की को उनकी इस फोटो पर डॅाल वाले कमेंट भी मिले हैं। इसके साथ ही कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते हुए सवाल कर रहे हैं कि उन्होंने ये ब्रा की जगह क्या कैरी किया है।

    Read more about: nikki tamboli television
    English summary
    बिग बॅास फेम निक्की तंबोली एक बार फिर से इंटरनेट पर अपने लेटेस्ट बोल्ड लुक के कारण छाई हुई हैं। बिग बॅास की स्टाइलिश निक्की तंबोली बीते दो सालों में काफी बोल्ड हो गई हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी हर तस्वीर इसे बयान करती रहती है। एक बार फिर से निक्की तंबोली के सिजलिंग वीडियो ने सबका ध्यान खींच लिया।
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X