»   » 2018 ब्लाॅकबस्टर धमाका..अक्षय कुमार..सुपरस्टार डेब्यू...होश उड़ जायेंगे..

2018 ब्लाॅकबस्टर धमाका..अक्षय कुमार..सुपरस्टार डेब्यू...होश उड़ जायेंगे..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

टॅायलेट एक प्रेम कथा के करोड़ों की कमाई के बाद इन दिनों अक्षय कुमार अपनी फिल्म गोल्ड को लेकर चर्चा में हैं। हमेशा की तरह इस बार भी अक्षय के अपोजिट एक नए चेहरे को कास्ट किया गया है।

वैसे यह चेहरा आपके लिए नया नहीं है। छोटे पर्दे की सुुपरस्टार मौनी रॅाय के अपोजिट इस फिल्म में दिखाई देंगी। लेकिन इसके साथ एक दूजे के वास्ते और ड्रीम गर्ल फेम निकिता दत्ता भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी।

akshay kumar

उन्होंने सितंबर के पहले वीक में पंजाब में इस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। वह इस फिल्म में एक रोमांटिक किरदार में नजर आयेंगी। फिलहाल वह फिल्म की टीम के साथ शूटिंग कर रही हैं।

nikita dutta

वहां से अपना शेड्यूल पूरा करने के बाद वह सीधे मुंबई आयेंगी। यहां पर अक्षय कुमार के साथ बाकी की शूटिंग पूरी करेंगी। अक्षय कुमार भी जल्द अपने नए शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैंलेज की शूटिंग मुंबई में शुरू करने वाले हैं।

nikita dutta

गौरतलब है कि गोल्ड में अक्षय कुमार हॉकी कोच बलबीर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे। बता दें, तीन बार ओलंपिक मेडल जीतने वाली भारतीय हॉकी टीम के कोच थे बलबीर सिंह। फिल्म 15 अगस्त 2018 में रिलीज होने वाली है।

लेकिन इन सभी नामों के बीच टीवी के कई ऐसे सुपरस्टार हैं जो 2017 और 2018 में बॅालीवुड के लिए गेम चेंजर साबित हो सकते हैं। यहां देखिए...

मौनी रॅाय

मौनी रॅाय

अक्षय कुमार की गोल्ड से मौनी रॅाय अपना डेब्यू कर रही हैं। यह बायोपिक 2018 में रिलीज होगी। इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है।

Mouni Roy RETRO look LEAKED from Akshay Kumar GOLD ! | FilmiBeat
अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे

कंगना रनौत स्टारर 'मर्णिकर्णिका' से पवित्र रिश्ता' से लाइमलाइट में आई अंकिता लोखंडे अपना डेब्यू करने जा रही हैं। उन्होंने भी इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। यह फिल्म भी अगले साल रिलीज होगी।

समीक्षा भटनागर

समीक्षा भटनागर

छोटे पर्दे पर अपनी अदाकारी से पहचान बना चुकी समीक्षा भटनागर ,सन्नी देओल, बाॅबी देओल और श्रेयस तलपड़े की फिल्म 'पोस्टर ब्वाॅइज' फिल्म में बाॅबी देओल की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। यह समीक्षा के लिए बड़ा मौका है।

पलक तिवारी

पलक तिवारी

श्नेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी टीनएज रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'क्विकी' से वह बतौर एक्ट्रेस बॉलिवुड में भी डेब्यू करने जा रहीं हैं। दर्शील सफारी और पलक एक दूसरे के अपोजिट कास्ट किए गए हैं। यह फिल्म भी अगले साल रिलीज हो सकती है।

करण टेकर

करण टेकर

एक हजारों में मेरी बहना और कई रियलिटी शो होस्ट करने के बाद करण टेकर जल्द ही करण जौहर की स्टूडेंट आॅफ द इयर में ग्रे सेड किरदार निभाने जा रहे हैं।

रीम शेख

रीम शेख

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित मलाला युसुफजई पर बन रही बायोपिक 'गुल मकाई' में टीवी एक्ट्रेस रीम शेख नजर आएंगी। रीम शेख टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का किरदार निभा चुकी हैं। यह फिल्म भी अगले साल रिलीज हो सकती है।

सिद्धांत गुप्ता

सिद्धांत गुप्ता

बॉलीवुड में अपनी पहली पारी की शुरुआत संजय दत्त की फिल्म भूमि से करने वाले हैं। वो टीवी शो टशन ए इशक में काम कर चुके हैं।

English summary
There is another big star entry in Akshay Kumar Gold..Here read full news
Please Wait while comments are loading...