For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Niharika Chouksey ने बताई कभी Faltu जैसा अनुभव होने की बात, शेयर किया निजी जिंदगी का एक किस्सा

    By Filmibeat Desk
    |

    Niharika Chouksey: स्टारप्लस के शो 'फालतू' की कहानी हमेशा अपनी प्रेरणादायक और आकर्षक कहानी के लिए चर्चा में रही है, जो अनचाही लड़कियों के संबंध में एक बहुत ही महत्वपूर्ण मुद्दे को उजागर करती है। अपनी रिलीज के बाद से ही इस शो को हर तरफ से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है और इसने टॉप टीआरपी बटोरी है।

    'फालतू' की कहानी ने दर्शकों के दिलों में गहरी जगह बना ली है। वो 'फालतू' की मासूमियत को पसंद कर रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए शो की लीड निहारिका चौकसी ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है।

    ब्रह्मास्त्र ने डिज्नी+हॉटस्टार पर बनाया शानदार रिकॉर्ड, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी ने दिया रिएक्शनब्रह्मास्त्र ने डिज्नी+हॉटस्टार पर बनाया शानदार रिकॉर्ड, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी ने दिया रिएक्शन

    निहारिका ने कहा, 'फालतू जैसा ही अनुभव मुझे तब हुआ जब मैंने अपने माता-पिता से कहा कि मैं एक्टिंग लाइन में अपना करियर बनाना चाहती हूं। वे सपोर्टिव थे, लेकिन मेरे रिश्तेदार नहीं थे। उनके अनुसार लड़कियों को इस फील्ड में काम नहीं करना चाहिए। यह स्पष्ट रूप से इस बारे में उनके ज्ञान की कमी को दर्शाता है और वे कितने भेदभावपूर्ण हैं। वे इस तरह से प्रतिक्रिया नहीं करते अगर मेरा भाई ऐसा करना चाहता था, इसलिए जैसा कि हम देख सकते हैं कि हम सभी अपने डेली लाइफ में इस तरह के भेदभाव का सामना करते हैं और हमें पता भी नहीं चलता।"

    इस तरह के मुद्दों को सामने लाने में सबसे आगे होने के नाते, स्टार प्लस का नया शो फालतू एक प्रेरणादायक कहानी होने का वादा करता है, जो एक लड़की की ताकत के बारे में समाज के लिए एक बहुत ही मजबूत संदेश पेश करता है। दर्शकों को इस शो की कहानी बेहद पसंद आ रही है। यह शो टॉप ट्रेंडिंग में से एक है।

    English summary
    Niharika Chouksey shared an interesting incident about her personal life, relating to her show Faltu. She said, when I told my parents that I want to make my career in acting, they were pretty supportive but my relatives weren’t.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X