For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BIGG BOSS:निगार आउट, गौहर और करिश्मा से जलती थीं

    |

    निगार खान बिग बॉस की ड्रामा क्वीन नहीं बन पाईं और जनता ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है। निगार को इस सीज़न में तड़का लगाने के लिए लाया गया था लेकिन वो ज़्यादा कुछ कर नहीं पाई। हालांकि निगार रियलिटी शो की क्वीन हैं और अपनी पूरी ज़िंदगी को खान सिस्टर्स के ज़रिए परदे पर दिखा चुकी है। हालांकि निगार ने कंट्रोवर्सी में आने की पूरी कोशिश की। गौतम ने जब निगार को कहा कि वे ब्रेकफास्ट और लंच की ड्यूटी करेंगी तो उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया और कहा कि यह बहुत थकाने वाला है। गौतम से बहस के बाद निगार उपेन के आगे रोने लगी और कहा कि वे जब से वो बिग बॉस के घर आई हैं, गौतम उनके लिए समस्याएं पैदा कर रहे हैं। पर आज के एपिसोड में निगार खान को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। लेकिन हम आपको बताते हैं कुछ ऐसे सच जो निगार ने काफी समय पहले सच का सामना नाम के शो पर कुबूले थे।

    खुद को मानती थीं काली

    खुद को मानती थीं काली

    निगार खान बचपन में अपने रंग की वजह से बहुत दुखी रहती हैं। उन्हें लगता था कि वो काली है और लोग उनसे भेदभाव करेंगे। इसलिए वो बचपन में अपने रंग को गोरा करने का प्रयास करती थीं।

    दूसरों का करियर किया बर्बाद

    दूसरों का करियर किया बर्बाद

    निगार खान ने अपने एक साथी कलाकार का करियर बर्बाद कर दिया था। दोनों के बीच कुछ अनबन हुई और निगार को वो बिल्कुल पसंद नहीं आईं।

    खुद को आंकती हैं कमतर

    खुद को आंकती हैं कमतर

    निगार मानती हैं कि इस इंडस्ट्री में काम करने जितनी टैलेंटे़ड वो नहीं है। वो कभी बड़े परदे पर काम करना नहीं चाहती क्योंकि उन्हें पता है वो इसके काबिल नहीं है।

    कई रिलेशनशिप, One night stand

    कई रिलेशनशिप, One night stand

    निगार से जब पूछा गया कि क्या आपने एक रात के लिए किसी से शारीरिक संबंध बनाए हैं तो उनका जवाब था हां। वो किसी के बहुत करीब थीं और ऐसा करने में उन्हें कुछ गलत नहीं लगा।

    किया है ड्रग्स का सेवन

    किया है ड्रग्स का सेवन

    निगार ने माना था कि उन्होंने प्रतिबंधित ड्रग्स लिए हैं। मॉडलिंग के दिनों में उन्होंने एक बार दूसरी मॉडल को ऐसा करते देख खुद भी किया था।

    करिश्मा की कामयाबी से भी दिक्कत

    करिश्मा की कामयाबी से भी दिक्कत

    निगार अपने शो खान सिस्टर्स में गौहर का मज़ाक उड़ाते देखी गई थीं। हालांकि विवादित होने के कारण इस अंश को एडिट कर दिया गया पर निगार को करिश्मा के बारे में हंसते हुए सुना गया।

    English summary
    In tonight’s episode of Bigg Boss season 8 airing on Colors, viewers will see contestant Nigaar Khan bidding adieu to the show.We reveal some dark secrets of her life.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X