For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    निया शर्मा ने ट्रोलर्स को दिखाया अपना हॉट एंड सेक्सी अंदाज, बैकलेस टॉप में शेयर किया बोल्ड वीडियो

    By Filmibeat Desk
    |

    एक्ट्रेस निया शर्मा अपने टीवी शोज के साथ साथ अपनी बोल्डनेस को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। निया सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं, जिसे लेकर उन्हें अक्सर ट्रोल भी होना पड़ता है। वो जैसे ही तस्वीरें शेयर करती हैं, लोग उन्हें शालीनता की पाठ पढ़ाने लग जाते हैं। लेकिन निया भी ट्रोलर्स को जवाब देना अच्छी तरह से जानती हैं।

    हाल ही में निया ने इंस्टाग्राम पर ट्रोलर्स को जवाब देते हुए अपना एक बोल्ड वीडियो शेयर किया है, जहां वो बैकलेस टॉप में नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए निया ने लिखा, Don't be reckless while wearing a Blackless 😉 ( ye bhi utaar de, nangi, kapde nahi hai kya, shameless...) To all of you.. Fluck you very much⭐️

    'शेरशाह' फिल्म रिव्यू'शेरशाह' फिल्म रिव्यू

    दरअसल, पिछले दिनों इसी आउटफिट में निया ने अपना एक डांस वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वो अपनी दोस्त के साथ दिख रही थीं। उस वीडियो पर लोगों ने उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल किया था। जिसके जवाब में निया ने उन्हीं कपड़ों में दोबारा एक और बोल्ड वीडियो शेयर कर दिया।

    दमदार फैन फॉलोइंग

    दमदार फैन फॉलोइंग

    निया टेलीविजन की उन एक्ट्रेसस में हैं, जो अपने सीरियल और दमदार किरदारों से अलग रियल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी निया काफी एक्टिव हैं और फैंस इनके दिवाने हैं।

    बदल लिया नाम

    बदल लिया नाम

    बता दें, निया का रियल नेम नेहा शर्मा था। लेकिन नेहा नाम कॉमन होने की वजह से उन्होंने अपना नाम निया कर लिया। दिल्ली में पैदा हुईं इस एक्ट्रेस ने मास कम्युनिकेशन में स्नातक किया है।

    टीवी पर डेब्यू

    टीवी पर डेब्यू

    2010 में निया ने सीरियल 'काली एक अग्निपरीक्षा' से टीवी पर डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने धारावाहिक बहनें में एक्टिंग की। 2011 में निया का एक सीरियल आया, एक हजारों में मेरी बहना है। इस सीरियल से उन्हें काफी पहचान मिली।

    मिली पॉपुलैरिटी

    मिली पॉपुलैरिटी

    इसके बाद निया जी टीवी के धारावाहिक 'जमाई राजा' में नजर आईं। जहां उनकी और रवि दुबे की जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया। फिर 'नागिन' सीरियल ने इन्हें अलग पहचान दी। इसके अलावा निया रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

    सेक्सी लेडी

    सेक्सी लेडी

    निया शर्मा को ऐशिया की तीसरी सबसे सेक्सी लेडी होने का टैग भी मिल चुका है। ब्रिटेन के ईस्टर्न आई अखबार की ओर से जारी टॉप 50 सेक्सी एशियाई महिलाओं की सूची में निया को साल 2016 में तीसरा और साल 2017 में दूसरा स्थान मिला था।

    बोल्ड अवतार

    बोल्ड अवतार

    निया को अपने बोल्ड अवतार के लिए काफी पॉपुलैरिटी मिली है। लोगों ने उन्हें सराहा भी है। कोई शक नहीं कि वह टेलीविजन की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है।

    सोशल मीडिया पर तहलका

    सोशल मीडिया पर तहलका

    निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ को लेकर फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हालांकि, कभी-कभी बोल्ड तस्वीरों की वजह से ट्रोल भी होती हैं।

    English summary
    Responding to the trolls, Nia Sharma shared a bold video wearing backless top. She captioned the video as "Don’t be reckless while wearing a Backless."
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X