For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फैंस का इंतजार खत्म, निया शर्मा और रवि दुबे स्टारर 'जमाई 2.0 सीजन 2' का ट्रेलर रिलीज

    By Filmibeat Desk
    |

    शो 'जमाई राजा' का 2014 में पहली बार प्रीमियर हुआ था जिसने 3 साल तक दर्शकों के दिलों पर राज किया है। ज़ी5 ने हाल ही में अपने वेब सीरीज़ वर्शन के दूसरे सीजन की घोषणा की है जिसका नाम 'जमाई 2.0 सीजन 2' है। पहले सीज़न को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद, शो का दूसरा सीज़न इस साल 26 फरवरी को अपने प्रीमियर के लिए तैयार है जिसका प्लॉट ट्विस्ट पहले से बड़ा और अधिक ग्लैमरस होगा।

    ज़ी5 पर ओटीटी रिलीज के लिए ज़ी टीवी सीरीज़ के कुछ सबसे प्रतिष्ठित सिरियल्स का डिजिटल स्पिन-ऑफ, फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। टीज़र में प्रशंसकों को इस बात की एक झलक देखने मिली थी कि जमाई 2.0 का दूसरा सीजन पहली किस्त से कैसे अलग होगा और अब, सीरीज़ के निर्माताओं ने आखिरकार ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है।

    प्यार, बदले और विश्वासघात की इस कहानी में, सिद्धार्थ का सामना डीडी से होता है, जो सिड-नी को तोड़ने के लिए दृढ़ है। वह उसे अयोग्य साबित करने के लिए उसके सामने कुछ घातक टेस्ट रखती है। इसके साथ ही, लोगों ने रोशनी को सिद्धार्थ और उसके इरादों के बारे में सतर्क रहने की चेतावनी दी है। रोशनी को बाद में पता चलता है कि सिद्धार्थ उसके भाई को खोजने की कोशिश कर रहा है। और, जैसा कि हम ट्रेलर में देख सकते हैं, यह ट्विस्ट कहानी में मोड़ ले आता है।

    ट्रेलर रिलीज पर, रवि दुबे उर्फ ​​सिद्धार्थ ने शेयर किया, "मैं गर्व से कह सकता हूं कि मेरे पास सबसे अच्छे प्रशंसक हैं। उन्होंने जमाई 2.0 की फ्रैंचाइज़ी के लिए हम पर बहुत सारे प्यार की बरसात की है। और अब, हम 'जमाई 2.0 सीजन 2' के ट्रेलर के साथ एक नया अध्याय शुरू कर रहे हैं। यह रोमांस और बदले के बीच भागदौड़ के बारे में है जो सेंटर स्टेज ले लेगा। हर रिश्ते का टेस्ट किया जाएगा और प्रतिशोध इस अंतिम परीक्षा पर आधारित होगा। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस रोलर-कोस्टर राइड पर हमारे साथ जुड़ेंगे और एक बात फिर हम पर उसी प्यार की बरसात करेंगे, जिसके कारण #SidNi की शुरुआत हुई थी।"

    ट्रेलर रिलीज होने पर, निया शर्मा उर्फ ​​रोशनी ने व्यक्त किया, "ट्रेलर लॉन्च के साथ, उन सभी प्रशंसकों के लिए आखिरकार इंतजार खत्म हो गया है जो जमाई 2.0 सीजन 2 के लिए उत्साहित हैं। यह दूसरा सीजन अधिक बड़ा, बेहतर और बोल्ड है। बदला और रोमांस, दोनों एक दोहरे खतरे के रूप में सेंटर स्टेज पर होंगे। आप एक लाइफटाइम राइड और टेस्ट की दौड़ में हैं जो निश्चित रूप से नरेटिव के लिए एक चैलेंज होगा। इसके अलावा, डीडी से सावधान रहें, वह दूसरे सीज़न में अधिक गट्स वाली है। "

    'जमाई 2.0 सीजन 2' के ओरिजिनल लीड में सिद्धार्थ के किरदार में रवि दुबे और रोशनी की भूमिका में निया शर्मा के साथ-साथ अचिन्त कौर, सुधांशु पांडे, विन राणा और प्रिया बनर्जी नज़र आएंगी। आरम्भ एम सिंह द्वारा निर्देशित, दूसरे सीज़न में रिश्तों की अग्नि परीक्षा होगी और रोमांस सेंटर स्टेज में होगा।

    'जमाई 2.0 सीजन 2' का प्रीमियर 26 फरवरी को ज़ी5 पर होगा।

    English summary
    Nia Sharma Ravi dubey starrer jamai raja season 2 trailer release
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X