For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इश्क में मरजावां की शूटिंग के दौरान निया शर्मा पर कुत्तों ने किया हमला, बड़ा हादसा !

    By Prachi Dixit
    |

    टीवी शो के दौरान कई बार एक्ट्रेस के साथ हादसे होते रहते हैं। लेकिन कई बार मामला इतना बिगड़ जाता है कि शूटिंग के दौरान जान को दांव पर लगाने का मामला भी सामना आ जाता है।

    ऐसा ही कुछ हुआ निया शर्मा के साथ। निया शर्मा इन दिनों टीवी शो इश्क में मरजावां की शूटिंग कर रही हैं। जहां पर उन्हें अपने उन्हें एक्शन सीन की भी तैयारी करनी पड़ती है। शो में उनके किरदार के साथ एक्शन सीन भी जोड़े गए हैं।

    ऐसे ही एक सीन के दौरान निया के साथ बड़ा हादसा हो गया। निया ने इस सीन के लिए किसी भी बॅाडी डबल की सहायता नहीं ली। उन्होंने खुद इस सीन को करने के लिए हामी भरी जो कि उनके लिए एक बड़ा खतरा बन गया। शूटिंग के दौरान निया शर्मा पर कुत्तों ने हमला कर दिया। इसके बाद...

    क्या है पूरा मामला

    क्या है पूरा मामला

    एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में निया शर्मा यानी कि आरोही और आलिशा पंवार ( तारा) खुद को जंगली कुत्तों से बचाने की कोशिश करते हैं। इसके चलते उन्हें जंगल में तेजी से भागना होता है। शूटिंग के दौरान यहीं पर निया के साथ यह हादसा हो गया।

    कुत्ते ने उन पर बुरी तरह हमला

    कुत्ते ने उन पर बुरी तरह हमला

    निया को सोलो शॅाट देना पड़ा। जिसके चलते स्पीड में दौड़ते हुए निया रोड पर गिर गई। और उनके पीछे दौड़ रहे एक कुत्ते ने उन पर बुरी तरह हमला कर दिया। कुत्ते के नाखुन उनके शरीर पर लग गए। निया इस दौरान काफी डर गई थी। ट्रेन कुत्ते होने के कारण निया को ज्यादा चोट नहीं आयी। हालांकि उन्हें कुत्ते ने काटा नहीं लेकिन बुरी तरह से घायल कर दिया है। इसके बाद वह सीधे अपने वैनिटी वैन में चली गई।

    डॅाक्टर को बुलाया गया

    डॅाक्टर को बुलाया गया

    डॅाक्टर को सेट पर बुलाया गया। डॅाक्टर ने निया को टिटनस का इंजेक्शन दिया। लेकिन इसके बाद निया ने अपनी शूटिंग पूरी कर पाने में समर्थन नहीं रह पायी थी। जिसके चलते बॅाडी डबल ने निया के सीन को पूरा किया।बकाया शूट निया ने खुद पूरा किया।

    मेरे लिए काफी बड़ा हादसा

    मेरे लिए काफी बड़ा हादसा

    निया ने इस हादसे की जानकारी देते हुए कहा कि ये बुरा हुआ है। मैं गिर गई। जिसके कारण मेरे हाथ और घुटनों में चोट आ गई। एक कुत्ता मेरे ऊपर कूद गया। मुझे इंजेक्शन लेना पड़ा। यह मेरे लिए काफी बड़ा हादसा रहा है।

    English summary
    There is shocking news Nia Sharma Gets Attacked By dog During Ishq Mein Marjawan , read here full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X