For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    निया शर्मा ने लगाई फालतू का ज्ञान देने वाले स्टार्स की क्लास, बोलीं- गूगल है हमारे पास

    |

    बोल्ड निया शर्मा अपने बयानों में भी बोल्डनेस दिखाती है। कोविड स्थिति को लेकर एक बार फिर निया शर्मा ने सेलिब्रेटिज की क्लास लगाई है। उन्होंने सितारों पर निशाना साधा जो सोशल मीडिया पर कोविड पर अलग अलग राय दे रहे हैं। निया शर्मा ने वीडियो शेयर कर ऑक्सीजन लेवल बढ़ाने के नए नए पैतरे देने वाले सितारों पर पोस्ट किया। उन्होंने लिखा कि हमारे पास गूगल है। साथ ही इसमें डॉक्टर्स की सलाह की जरूरत है।

    निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा, वह लिखती हैं, उन सभी सेलेब्स के लिए जो सोशल मीडिया पर आजकल प्रोनिंग टेक्नीक सीखा रहे हैं। अगर आप वाक्य में ही जागरुकता फैलाना चाहते हो तो डॉक्टर्स की वीडियो शेयर करें। आपको जो आज सीख दे रहे हैं वह डॉक्टरों द्वारा ही बताई जाते हैं, ऐसे में आप डॉक्टर की प्रोनिंग टेक्नीक वीडियो शेयर करें। बाकि तो हमारे पार भी गूगल है।

    क्या वरुण धवन पर मारा ताना
    वरुण धवन से लेकर शेफाली जरीवाला समेत कई सितारें हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर प्रोनिंग जैसी टेक्नीक के बारे में सुझाव दिया। वह इस प्रक्रिया को समझाते नजर आए।

    क्या है प्रोनिंग

    क्या है प्रोनिंग

    कोरोना काल में प्रोनिंग शब्द का खासा इस्तेमाल हुआ है। सेलिब्रेटिज से लेकर आम लोग महामारी के दौरान इसे करने की सलाह देते हैं। दरअसल प्रोनिंग वह प्रक्रिया है जिससे कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति में घटते ऑक्सीजन लेवल को मेनटेन किया जा सकता है।

    कोरोना वैक्सीनेशन पर सेलेब्स की पोस्ट पर भी भड़की थी निया शर्मा

    कोरोना वैक्सीनेशन पर सेलेब्स की पोस्ट पर भी भड़की थी निया शर्मा

    कुछ दिन पहले निया शर्मा ने एक पोस्ट उन सितारों के लिए किया था जो लोगों से वैक्सीनेशन लगवाने व रिजस्ट्रेशन करने की सलाह दे रहे थे।

    क्या बोली थीं निया शर्मा

    क्या बोली थीं निया शर्मा

    निया ने तब लिखा था, जो सेलेब्स अपनी फोटो शेयर कर रहे हैं और लोगों से टीकाकरण करवाने की सलाह दे रहे हैं, कृपा करके वह ये भी बताएं कि किन सेंटर्स से वह भी टीका लगवा सकते हैं, कहां पर टीकाकरण मौजूद हैं ताकि लोग हजारों की लाइनों से बच जाए।

    बोल्ड निया शर्मा

    बोल्ड निया शर्मा

    अक्सर अपने बोल्ड अवतार की वजह से निया शर्मा सुर्खियों में रहती हैं। उनका बिंदास नेचर फैंस को काफी भाता है।

    जमाई राजा 2.0

    जमाई राजा 2.0

    जमाई राजा सीरियल काफी सफल शो में से एक रहा है। जिसमें निया शर्मा नजर आई थीं। हाल में ही इसका नया वर्जन जमाई राजा 2.0 आया जिसमें वह रवि दुबे के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखीं।

    English summary
    nia sharma attack on celebrities who are teaching prone techniques says google hai hamare pass
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X