»   » BIG ALERT..कपिल..नई एंट्री..नागिन 2..इश्कबाज..ऑफ एयर...

BIG ALERT..कपिल..नई एंट्री..नागिन 2..इश्कबाज..ऑफ एयर...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि इस महीने का अंत टॅाप टीवी शो के लिए नया ट्विस्ट लेकर आया है। जैसा कि आप देख रहे हैं कि कुमकुम भाग्य में अभि और प्रज्ञा की शादी का सस्पेंस लगातार बना हुआ है।

लेकिन अगले वीक इस शादी में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा। जब अभि एक बार फिर प्रज्ञा से अलग हो जाएगा।वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता में जल्द ही अक्षरा की मौत का राज नायरा के सामने खुलेगा।

naagin 2,the kapil sharma sshow

 नायरा और कार्तिक एक दूसरे से अलग होते हुए दिखाई देंगे। ऐसे में टीवी की दुनिया में लगातार कई शो में ट्विस्ट और टर्न लगातार बना हुआ है। लेकिन हमारे पास कुमकुम भाग्य,नागिन 2 और इश्कबाज के साथ द कपिल शर्मा शो से जुड़ी बड़ी खबरें हैं।

मई के पहले वीक में इश्कबाज,नागिन2 और ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला सबसे बड़ा ट्विस्ट टीआरपी के खेल को अधिक चैलेंजिग बना देगा। चलिए फिर देर किस बात की यहां देखें छोटे पर्दे की सबसे बड़ी खबरें।

यहां देखें...

नागिन 2

नागिन 2

नागिन 2 में होगी अर्जुन बिजलानी की एंट्री जो कि फ्लैशबैक सीन में नजर आयेंगे। उन्होंने इस शो की शूटिंग शुरू कर दी है। अर्जुन की एंट्री के साथ ही शो में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

इश्कबाज

इश्कबाज

इश्कबाज में शिवाय अनिका के बीते कल की तलाश में निकलेंगे। ये पता करने की कोशिश करेंगे की आखिर अनिका का पास्ट क्या है। ऐसे में एक बहुत बड़ा राज शिवाय के सामने खुलने वाला है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है

कार्तिक और नायरा एक हो जायेंगे। जी हां। अक्षरा की मौत का राज पता चलने के बाद कार्तिक अपनी नायरा को वापस लाने की कोशिश करता है। वह इस प्लान में कामयाब हो जाता है। नायरा गोयनका हाउस लौट कर आ जाती है।

द कपिल शर्मा शो

द कपिल शर्मा शो

द कपिल शर्मा शो में इस बार होगी विलेन स्पेशल स्टोरी। बॅालीवुड के टॅाप स्टार विलेन इस बार कपिल के शो में रंग जमाते नजर आयेंगे।

साथ निभाना साथिया

साथ निभाना साथिया

साथ निभाना साथिया में आने वाले ट्विस्ट में जग्गी के एक्साडेंट के बाद गोपी और जग्गी में मतभेद होता नजर आएगा। जग्गी अपने पैर खोने के कारण गोपी से दूर होने की कोशिश करेंगे।

लव का है इंतजार

लव का है इंतजार

संजीदा शेख के नए शो लव का है इंतजार को स्टार प्लस दोपहर के शो मे शामिल किया जा सकता है। खबर है कि शाम के समय स्टार पल्स के सभी शो ने अपनी पकड़ बनाए रखी है। ऐसे में दोपहर स्लोट में दो बड़े चेहरों को शामिल करने से इसका असर बाकी के दोपहर शो पर पड़ेगा.

English summary
There is big news related with Yeh Rishta Kya kehlata Hai,The Kapil Sharma Show Naagin 2, Ek Tha Raja Ek Thi Rani..Here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi