»   » एक नया वेबसीरिज..दोस्तों की मस्ती..ब्रोमांस..सारी मस्ती एक साथ

एक नया वेबसीरिज..दोस्तों की मस्ती..ब्रोमांस..सारी मस्ती एक साथ

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

आजकल लोग रिएलिटी शो, हॉलीवुड सीरिज, मेलोड्रामा के अलावा लोग वेब सीरिज देखना पसंद करते हैं। एकता कपूर एक नया वेब सीरिज शुरू करने वाली हैं इसका नाम है Boygiri। इसमें कुछ लड़को के दोस्तों की कहानी दिखाई गई है कि कैसे उनकी मस्ती होती है और लड़के भी कई बार Awakrd स्थिति में फंस जाते हैं।

[बिग बॉस 10 की इस कंटेस्टेंट की हॉट फोटोशूट..तस्वीरें देखते रह जाएंगे आप!]

इस वेबसीरिज में लड़कों का ब्रोमांस आपको देखने मिलेगा।कुछ क्रेजी कैरेक्टर्स जो आपस में इतनी अच्छी बॉन्डिंग है कि वो कभी बड़े ही नहीं हो पाते हैं। इसमें प्रणेश, अद्वित, मनजोत, जतिन और रवि हैं।वेब सीरिज के निर्माताओं का कहना है कि इसके सारे  पिसोड काफी मजेदार हैं ।

new-web-series-boygiri-is-about-friends-love-and-bromance

क्योंकि वो खुद कैसी कैसी अजीबोगरीब सिचुएशन में फंस जाते हैं। वो ऐसी चीजें करते हैं जो आप भी करना चाहते हैं लेकिन कर नहीं पाते। इसका कॉन्सेप्ट काफीमजेदार है। मंत्र कहते हैं कि "हम सब सोचते हैं कि हम बड़े हो गए हैं और बड़ों जैसा व्यवहार करते हैं और उन आदतों को भूल जाते हैं कि कैसे हम दोस्तों से बात करते थे और कैसे मिलते थे।

एमी वा का कहना है कि इस वेब सीरिज की अच्छी बात ये है कि इसे कुछ रियल लाइफ दोस्तों ने मिलकर बनाया है। इसे एकता कपूर की ALTBalaji पर प्रसारित की जाएगी।

English summary
Ekta Kapoor's new web series Boygiri is about bromance and friend list.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi