For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्टारप्लस पर आज से शुरू होगा 'फालतू', TRP की रेस में मिलेगी 'अनुपमा' को टक्कर!

    |

    जबकि दुनिया आधुनिकता की ओर बढ़ रही है, कुछ ऐसे क्षेत्र भी हैं जहां महिलाएं अपने जन्म के समय से ही सशक्त महसूस नहीं करती हैं, लेकिन उपेक्षित महसूस करती हैं। इसी तरह की थीम पर आधारित है स्टार प्लस का नया शो 'फालतू', जो एक युवा लड़की की कहानी है, जिसे अपने परिवार द्वारा उसे अपना नहीं मानने के कारण जीवन भर कई बाधाओं का सामना करना पड़ा। यह शो प्राइम स्लॉट पर टेलीकास्ट हो रहा है।

    यह शो 2 नवंबर 2022 से रिलीज हो चुका है और बेहद रोमांचक है। एक के बाद एक तीन प्रोमो देखने के बाद दर्शक इस शो को देखने के लिए काफी उत्सुक थे। खासतौर से शो में अयान और फालतू के बीच की केमिस्ट्री कुछ ऐसी है जिसे देखने का सभी इंतजार कर रहें थे। इन दोनों लीड्स की मसालेदार, मज़ेदार, आकर्षक तालमेल ने ही फालतू के लिए प्रत्याशा को खूब बढ़ाया। अयान को फालतू के लिए सपोर्ट बनते देखना सशक्त होने वाला है और एक महिला को एक पुरुष द्वारा समर्थित होने और उसके सपनों और महत्वाकांक्षाओं की ओर ले जाने में मदद करने से बेहतर क्या है?

    new-tv-serial-faltu-to-start-from-2nd-november-on-star-plus-know-all-the-details-about-this-new-sho

    शो के बारे में बात करते हुए, मुख्य अभिनेत्री निहारिका चौकसी ने कहा - 'यह एक लीड के रूप में मेरा पहला शो है और यह फैक्ट कि यह शो प्राइमटाइम स्लॉट पर प्रसारित हो रहा है, मुझे खास महसूस कराता है। इसने मुझे मेरा बेस्ट प्रदर्शन देने के लिए प्रेरित किया है। मुझे उम्मीद है कि हर कोई जो इस देखेगा इसे पसंद करेगा। 'फालतू' का सफर मेरे जीवन के सबसे सशक्त हिस्सों में से एक रहा है।'

    इसे पर आगे बात करते हुए अभिनेता आकाश आहूजा ने कहा- 'फालतू एक खूबसूरती से लिखा गया शो है और मुझे विश्वास है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे। कहानी ने मुझे काफी हद तक प्रेरित किया है और मुझे उम्मीद है कि यह शो दर्शकों की मानसिकता में बदलाव लाएगा। मैं शो के एयर जाने और लोगों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं।'

    इस तरह के मुद्दों को सामने लाने में सबसे आगे होने के नाते, स्टार प्लस का नया शो फालतू अपनी तरह की एक अनूठी कहानी होने का वादा करता है, जो एक लड़की की ताकत के बारे में समाज के लिए एक बहुत ही मजबूत संदेश पेश करता है। देखना दिलचस्प होगा कि इस सीरियल को लोग कितना प्यार देते हैं और टीआरपी की रेस में यह नया शो क्या कमाल दिखाता है।

    English summary -

    Hindi Summary-

    English summary
    New tv serial Faltu to start from 2nd November on star plus, know all the details about this new show. This serial is about young girl who faces a lot of problem because her own family does not except her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X