»   » कपिल के शो में सुनील की जगह लेगी ये लड़की, नई एंट्री पर हंगामा

कपिल के शो में सुनील की जगह लेगी ये लड़की, नई एंट्री पर हंगामा

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच चल रहे विवाद के बीच कपिल के शो को लेकर इस बीच कई तरह की खबरें आ रही थीं। कपिल ने सुनील को कई बार मनाने की कोशिश भी की लेकिन कामयाब नहीं हो सके। वहीं इसी बीच शो की टीआपी भी काफी डाउन हो गई थी।

इन सबके बीच अब कपिल और सोनी चैनल ने सुनील यानी रिंकू भाभी का रिप्लेसमेंट ढूंढ़ लिया है। जिसके लिए सोनी ने बाकायदा प्रोमो भी शुरू कर दिए हैं। हाल ही में सोनी पर कपिल के शो के साथ प्रोमो दिया जा रहा था। प्रोमो की टैगलाइन है कि कपिल के मोहल्ले में होने वाली ही नई एंट्री।

new-entry-kapil-sharma-show-replace-sunil-grover

वहीं देखने वाली बात ये होगी कि कपिल के शो में इस नई एंट्री को दर्शक कितना पसंद करते हैं और शो अपनी पहले जैसी इमेज बना पाता है या नहीं। हालांकि अब तक दर्शक सुनील और कपिल को साथ में देखने की मांग कर रहे हैं। आगे की स्लाइड में जानें कौन है कपिल के मोहल्ले में ये नई एंट्री।

शो की टीआरपी काफी गिरी

शो की टीआरपी काफी गिरी

कॉमेडियन कपिल शर्मा से हुए झगड़े के बाद सुनिल ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा' शो से दूरी बनाई हुई है। पिछले दो हफ्तों से चल रहे विवाद का सबसे बुरा असर शो की लोकप्रियता पर पड़ा है।

कपिल का साथ छोड़ गए ये लोग

कपिल का साथ छोड़ गए ये लोग

सुनील के अलावा शो के कलाकर अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो का विरोध किया। सोनी चैनल ने सुनील की जगह दूसरे कलाकार का ऐलान कर दिया है। कपिल के शो में पुरानी टीम से केवल कीकू शारदा हैं।

चैनल ने निकाला रास्ता

चैनल ने निकाला रास्ता

वहीं चैनल ने टीआरपी में आई गिरावट को देखते हुए पहले तो सुनील को वापस लाने की भरपूर कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। जिसके बाद उनकी रिप्लेसमेंट की तलाश की गई। हाल ही में सोनी चैनल ने नए कालाकर की जानकारी ट्वीट कर के देते हुए लिखा, जल्‍द ही इस शो से एक नया कालाकर जुड़ने वाला है।

ये होंगी सुनील की रिप्लेसमेंटे

ये होंगी सुनील की रिप्लेसमेंटे

कपिल के शो में सुनील ग्रोवर अक्‍सर महिला किरदारों में लोगों को हंसाते हुए नजर आते थे, लेकिन अब एक असली लड़की लोगों को हंसाती नजर आएगी। इस शो में जल्‍द ही दिग्‍गज कॉमेडियन जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर नजर आने वाली हैं।

इस शो को कर रही हैं होस्ट

इस शो को कर रही हैं होस्ट

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, बुधवार को हुई कपिल के शो की शूटिंग पर जैमी लीवर भी मौजूद थीं और उन्‍होंने इस शो के लिए शूटिंग की है। जैमी जल्द ही सोनी चैनल के नए शो 'सबसे बड़ा कलाकार' को होस्‍ट करते हुए भी नजर आने वाली हैं।

लौटने की थीं अफवाहें

लौटने की थीं अफवाहें

ऑस्ट्रेलिया से शो करके लौटते हुए फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद सुनील, चंदन, अली और सुगंधा शो का बायकॉट कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच ये खबरें आईं कि ये सभी शो पर लौट आए हैं और अगले एपिसोड की शूटिंग करेंगे।

कपिल के साथ आए राजू

कपिल के साथ आए राजू

लेकिन शो के मेकर्स की ओर से फैलाई गई यह बात गलत साबित हुई है। ऐसे में इस बार भी कपिल का हाथ उनके पुराने दोस्त राजू श्रीवास्तव ने थामा। शो के पिछले एपिसोड में नजर आए राजू 'द कपिल शर्मा' शो के अगले एपिसोड का भी हिस्सा होंगे।

अलग रास्ते पर सुनील

अलग रास्ते पर सुनील

सुनील ने शो में वापस नहीं जाने का फैसला कर लिया है, उन्होंने यह भी साफ किया है कि उनकी किसी और चैनल से बात नहीं चल रही है और अभी वह केवल लाइव शोज पर फोकस कर रहे हैं।

English summary
know who will replace sunil grover in kapil sharma show
Please Wait while comments are loading...