For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नेहा शर्मा की धमाकेदार वापसी ज़ी5 ओरिजिनल 'आफत-ए-इश्क' के साथ, देखिए पहली झलक

    By Filmibeat Desk
    |

    ज़ी5 ने अंतरराष्ट्रीय हंगेरियन फिल्म 'लिजा, द फॉक्स-फेयरी' के भारतीय रूपांतरण 'आफत-ए-इश्क' का प्रीमियर करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इंद्रजीत नट्टोजी द्वारा निर्देशित और नेहा शर्मा, दीपक डोबरियाल, अमित सियाल, नमित दास और इला अरुण अभिनीत, 'आफत-ए-इश्क' का प्रीमियर 29 अक्टूबर 2021 को होगा।

    ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित, 'आफत-ए-इश्क' लल्लो और उसके सच्चे प्यार की तलाश की कहानी है। नेहा शर्मा द्वारा चित्रित लल्लो, कई मौतों की एक श्रृंखला के बाद खुद को एक प्रमुख संदिग्ध के रूप में पाती है, साथ ही एक प्राचीन अभिशाप है, जो सब कुछ और उसके आसपास के सभी को नष्ट करने की धमकी देता है। एक डार्क ड्रामा, आफत-ए-इश्क में एलिमेंट्स के साथ एक दिलचस्प कांसेप्ट है और एक अजीब ट्विस्ट है।

    मूल हंगेरियन फिल्म 'लिज़ा, द फॉक्स-फेयरी' बॉक्स-ऑफिस पर बेहद सफल रही थी और सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (महिला), बेस्ट विसुअल इफेक्ट्स और सर्वश्रेष्ठ साउंडट्रैक सहित कई फिल्म समारोहों में पुरस्कार जीते है।ज़ी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा, "मूल हंगेरियन फिल्म 'लिज़ा, द फॉक्स-फेयरी' अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेहद सफल रही थी और यहां तक ​​कि भारत में भी, हमने पिछले कुछ वर्षों में अलौकिक कहानियों के लिए बहुत अच्छा कर्षण देखा है।

    निमिषा पांडे, हेड, हिंदी ओरिजिनल्स, ज़ी5 ने कहा, "ज़ी5 में, हम लोगों को उनके जीवन में अनुभव की जाने वाली विभिन्न भावनाओं को समाहित करने वाली संबंधित कहानियों को प्रस्तुत करने का निरंतर प्रयास करते हैं। हमें इस कहानी को हाथ से चुनने और अपने भारतीय दर्शकों के लिए उनकी पसंद की भाषा में इसे फिर से बनाने की खुशी है।

    'आफत-ए-इश्क' सुपर-नेचुरल और फैंटेसी शैली के लिए भारत के प्यार में निहित एक सम्मोहक कहानी है। फिल्म निश्चित रूप से अपनी अनूठी कहानी, विचित्र पात्रों और गहरे हास्य के लिए स्टैंड ऑउट करेगी, जो हमें विश्वास है कि विभिन्न उपभोक्ता समूहों को पसंद आएगी। हम इसे जल्द ही आपकी स्क्रीन पर लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। जी 5 पर 'आफत-ए-इश्क' 29 अक्टूबर 2021 को रिलीज की जाएगी।

    English summary
    Neha Sharma starrer ZEE5 Original 'Aafat-E-Ishq' will premiere on 29 October 2021, have a look here first look
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X