»   » छा गई इनकी जोड़ी..टी-सीरीज मिक्स टेप पहला एपिसोड..दर्शकों ने भी बोला Once More

छा गई इनकी जोड़ी..टी-सीरीज मिक्स टेप पहला एपिसोड..दर्शकों ने भी बोला Once More

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

टी-सीरीज मिक्सटेप सीजन के पहले एपिसोड में नेहा कक्कड़ और मोहम्मद इरफान ने दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस दी। उनकी परफॉर्मेंस को दर्शकों ने भी खूब सराहा। नेहा कक्कड़ ने ये जवानी है दिवानी का 'कबीरा' गाना नए अंदाज में गाया। इसके साथ ही उन्होंने खूबसूरत फिल्म का नैना तू पता है भी मोहम्मद इरफान के साथ गाया।

मिक्सटेप का पहला एपिसोड मेलोडी और शानदार गानों के नाम रहा। नेहा कक्कड़ और मोहम्मद इरफान की साथ में परफॉर्मेंस दर्शकों को इतनी पसंद आई कि वो भी वन्स मोर बोले बिना नहीं रह पाए। अपनी परफॉर्मेंस के बारे में नेहा कक्कड़ ने भी अपनी राय दी। 

neha-kakkar-mohammad-irfan-create-magic-in-the-first-episode-t-series-mixtape

नेहा कक्कड़ ने बोला कि "मिक्सटेप में अच्छा म्युजिक और पुराने गानों को नए तरीके से लाया जाएगा। मुझे लगता है कि मिक्सटेप का मेरा वर्जन का फी खूबसूरत और आत्मा को तृप्त करने वाला है।" टी-सीरीज हमेशा से अच्छे म्यूजिक
के लिए जाना जाा रहा है।"

मोहम्मद इरफान ने भी बातचीत के दौरान कहा कि "नेहा कक्कड़ के साथ परफॉर्म करना वाकई अनरियल है। वो स्टेज पर बिल्कुल अलग ही तरह की है और उनके साथ काफी मजा भी आया।मिक्सटेप के बारे में अलग बात ये है कि ये Collaboration लोगों को दिल तक पहुंचेगा और हमेशा रहेगा।" मोहम्मद इरफान पहले भी बंजारा, बारिश, फिर मोहब्बत और भी कई गाने गा चुके हैं।

English summary
Neha Kakkar and Mohd Irfan create magic in the first episode of T-series Mixtape,
Please Wait while comments are loading...