For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिंगिंग शो में रोने को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हुईं नेहा कक्कड़, लोग बोले 'ड्रामेबाज'!

    |

    मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' में नजर आएंगी, जिसे हिमेश रेशमिया, जावेद अली और अलका याज्ञनिक जज कर रहे हैं। लेकिन इस वक्त वो काफी बुरी तरह से ट्रोल हो रहीं हैं और इसका कारण है एक प्रोमो जोकि हाल ही में रिलीज किया गया है। प्रोमो में, नेहा को भावुक होते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह एक प्रतियोगी को अपना लोकप्रिय गीत 'माही वे' गाते हुए सुनकर फूट-फूट कर रोने लगती है।

    अब अनुराग कश्यप की फिल्म दोबारा को लेकर क्या बोल गए विवेक अग्निहोत्री, पढ़िए खबर!अब अनुराग कश्यप की फिल्म दोबारा को लेकर क्या बोल गए विवेक अग्निहोत्री, पढ़िए खबर!

    Recommended Video

    Neha Kakkar का Superstar Singer 2 के सेट पर रोना पड़ा भारी; फैंस ने लगाई लताड़ | FilmiBeat*TV

    जहां कई प्रशंसकों ने नेहा को 'नरम दिल वाली' कहा, वहीं कई नेटिज़न्स ने कक्कड़ को उन्हें बुलाते हुए ट्रोल किया। 'ड्रामेबाज़।' इसके बाद से लगातार उनका वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस उनको सपोर्ट कर रहे हैं।

    इस वीडियो में जिस तरह से 11 साल की कंटेस्टेंट ने अपना ही क्लासिकल टच जोड़कर गाना गाया, उससे नेहा रो पड़ी। वह अपना मुंह खुला रखकर दंग रह गई।

    युवा लड़के की प्रशंसा करते हुए, गायिका अपने आप को नियंत्रित नहीं कर सकी और रोने लगी। नेहा कक्कड़ अक्सर इस तरह के वीडियो के लिए चर्चा में रहती हैं और कहा जाता है कि वो काफी शानदार कलाकार हैं और उनको नरम दिल की महिला कहा जाता है।

    नेहा आजतक कई शो जज कर चुकीं हैं और उनको भावुक होना सभी ने देखा है। ऐसा नहीं है कि वो हंसती नहीं लेकिन उनका इमोशनल होना काफी चर्चा में रहता है। ये वीडियो देखकर आपको कैसा लगा?

    English summary
    Bollywood Singer Neha Kakkar got trolled badly for crying in singing show, people said 'Dramebaaz'! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X