For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Dancer Chapter 4: ऋषि कपूर को याद कर फफक-फफक कर रो पड़ीं नीतू कपूर, वीडियो

    |

    डांस रियालिटी शो सुपर डांसर 4 के एपिसोड नीतू कूपर अब गेस्ट के तौर पर नजर आएंगी। नीतू कपूर के देख फैंस काफी एक्साइटिड हो गए हैं। एक बार फिर रियालिटी शो में बतौर गेस्ट नीतू कपूर को देख पाएंगे। लेकिन नीतू कपूर इस शो में इमोशनल नजर आईं। ऐसा इसीलिए क्योंकि कंटेस्टेंट ने ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट दिया। जिसे देख नीतू कपूर भावुक हो गई।

    ऋषि कपूर को कंटेस्टेंट ट्रिब्यूट देते हुए कई डांस परफॉर्म दी जिन्हें देख नीतू कपूर ने कंटेस्टेंट्स की जमकर तारीफ की और उन्हें सलाम करते हुए शुक्रिया कहा। नीतू कपूर ने कहा कि मुझे आजतक पति के लिए ऐसा अच्छा ट्रिब्यूट कभी मिला हो। ये दिल छू लेने वाला है।

    चैनल ने नीतू कपूर का एक वीडियो शेयर किया। जिसमें कंटेस्टेंट के तमाम सीन है। सुपर डांस चेप्टर 4 के कंटेस्टेंट ने रणबीर कपूर से लेकर ऋषि कपूर की जिक्र किया। साथ ही नीतू कपूर ने भी स्टेज पर डांस किया जिसे देख दर्शक खुश हो गए।

    30 अप्रैल 2020 को ऋषि कपूर ने अंतिम सांसे ली। ऋषि कपूर दो साल से कैंसर से पीड़ित थे। 67 साल के ऋषि कपूर की तबीयत बिगड़ने के बाद मुंबई के एक अस्पताल में उनका निधन हो गया।

    अमीषा पटेल ने ग्लैमस तस्वीरों से फैंस को किया इंप्रेस, देखें दिलकश अदाएंअमीषा पटेल ने ग्लैमस तस्वीरों से फैंस को किया इंप्रेस, देखें दिलकश अदाएं

    नीतू कपूर और ऋषि कपूर दोनों ने साथ में फिल्में भी की और जिंदगी की फिल्म में भी दोनों साथी बने। ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी 22 जनवरी 1980 को हुई थी। दोनों का 40 साल का साथ था लेकिन ऋषि कपूर के जाने से ये जोड़ी टूट गई।

    English summary
    Neetu Kapoor turned emotional during a special Rishi Kapoor tribute Super Dancer Chapter 4 Video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X